बॉलीवुड

आलिया भट्ट ने खुलेआम अपने प्यार का किया इजहार, कहा- ‘आई लव यू रणबीर’

बी-टाउन के सबसे क्यूट लव बर्ड्स आलिया और रणबीर अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं। वर्तमान समय में ये कपल फैंस के बीच सबसे ज्यादा मशहूर है। रणबीर और आलिया आए दिन अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं।

बता दें कि रणबीर और आलिया एक दूसरे के प्रति प्यार जताने में बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाते है। फिर चाहे रणबीर का आलिया को फिल्मी अंदाज में प्रपोज करना हो या फिर कठिन समय में आलिया का रणबीर के कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होना हो।

हर समय दोनों एक दूसरे के साथ नजर आते हैं, जो कपल्स के लिए एक इंस्पिरेशन है। बहरहाल, आज हम आपको इस आर्टिकल में ये बताएंगे कि जब सबके सामने आलिया ने रणबीर को प्रपोज किया था तो कैसा था रणबीर कपूर रिएक्शन…

आलिया के मुंह से ‘आई लव यू’ सुनते ही…

दरअसल जब आलिया ने मीडिया के सामने रणबीर को प्रपोज किया तो रणबीर काफी शरमा गए थे। वैसे रणबीर के लिए आलिया कई बार सबके सामने अपने प्यार का इज़हार करती हुई नजर आई हैं।

दोनों के बीच काफी गहरा प्यार है और इस प्यार को दोनों बेझिझक इज़हार करते हैं। एक बार तो आलिया ने एक अवॉर्ड शो के दौरान स्टेज पर तमाम बॉलीवुड स्टार्स के सामने अपने प्यार का इज़हार करते हुए, आई लव यू रणबीर कह दिया था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि आज की रात मेरे प्यार के नाम।


आलिया के मुंह से ये सुनकर रणबीर का चेहरा शर्म से पूरी तरह लाल हो गया था। इस दौरान रणबीर का क्यूट अंदाज सभी को काफी पसंद आया था।

जानिए कब होगी आलिया-रणबीर की शादी?

बता दें कि रणबीर और आलिया हर खुशी के मौके को साथ साथ सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। इसी कड़ी मे दोनो को हाल ही में न्यू ईयर सेलिब्रेट करते देखा गया था। न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए आलिया, रणबीर के फैमिली के साथ अलीबाग गई हुई थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और रणबीर ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान एक दूसरे से सगाई कर ली है और अब बहुत जल्द दोनों शादी करने वाले हैं। हालांकि शादी को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कब आलिया, रणबीर की दुल्हनियां बनेंगी।

बता दें कि दोनों पिछले कई दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में इन्हें अक्सर पार्टीज, अवॉर्ड शो और वेकेशंस पर एक साथ देखा जाता है। रणबीर और आलिया की खूबसूरत जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक फैंस की मोस्ट अवेटेड यह फिल्म 4 मार्च 2021 को रिलीज होने वाली है और कोरोना के मद्देनजर इस फिल्म को सिनेमाघरों के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज करने को लेकर चर्चाएं चल रही हैं।

Back to top button