राजनीति

सोशल मीडिया पर PM मोदी की इस फोटो ने मचाया तहलका, कुछ ही घंटों में मिले 10 लाख से ज्यादा लाइक्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक फोटो ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर कम समय में सबसे अधिक लाइक्स पाने का रिकॉर्ड कायम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर को 20 घंटों से भी कम समय में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। जिसके साथ ही इतने कम समय की अवधि में 10 लाख लाइक्स पाने का रिकॉर्ड मोदी जी के नाम हो गया है। पीएम मोदी की जिस फोटो को इतना पसंद किया गया है, वो कल ही फेसबुक पर पोस्ट की गई थी। पीएम मोदी के कोलकाता पहुंचने पर ये फोटो खींची गई थी।

दरअसल पीएम कल (शनिवार) को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए कोलकाता गए थे। यहां पर केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय की ओर से आयोजित हुए कार्यक्रम में मोदी जी ने हिस्सा लिया था। इस दौरान ही मोदी की ये फोटो खींचकर फेसबुक पर पोस्ट की गई थी।


कोलकाता पहुंचने पर पीएम मोदी के अकाउंट से ये तस्वीर साझा की गई थी। तस्वीर में वो विमान से बाहर निकलते दिख रहे हैं। इन्होंने सादा कुर्ता-पायजामा पहना था और शॉल ओढ़ रखी थी। फोटो में इनके बाल एकदम सफेद और दाढ़ी लंबी दिख रही है। कुल मिलाकर इस फोटो में मोदी जी काफी स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं पीएम मोदी के अकाउंट के जरिए ये फोटो पोस्ट करते हुए  लिखा गया है, “नेताजी बोस को श्रद्धांजलि देने कोलकाता पहुंच गया हूं।”


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में भाषण भी दिया था। विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित ‘‘पराक्रम दिवस” समारोह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कोविड-19 के खिलाफ भारत की लड़ाई और भारत द्वारा दुनिया के देशों को इसके टीके की आपूर्ति किए जाने को देखते तो नेताजी भी गर्व करते।आत्मनिर्भर भारत के लक्ष्य से आज देश का जन-जन जुड़ गया है और दुनिया की कोई ताकत भारत को आत्मनिर्भर बनने से नहीं रोक सकती।

इस कार्यक्रम में बंगला की मुख्यमंत्री भी मौजूद थी। हालांकि जब ममता ने भाषण देना शुरू किया तो जय श्रीराम के नारे लगने लग गए। जिसके कारण इन्होंने भाषण देने से मन कर दिया और गुस्सा होकर वापस अपनी कुर्सी पर जाकर बैठ गई। वहीं इस कार्यक्रम के बाद मोदी जी ने कई बंगाली फिल्मी कलाकारों से चाय पर चर्चा की थी। सूत्रों के अनुसार इस दौरान मोदी ने अभिनेता रुद्रानिल घोष, इंद्राणी हल्दर और प्रसेनजीत चटर्जी के साथ बाचीत की थी। हालांकि इनके बीच क्या बातचीत हुई ये अभी तक पता नहीं लग सका है।

Back to top button