राशिफल

Rashifal 25 January: महादेव की कृपा से आज 3 राशियों का हर दुःख होगा दूर, जीवन आनंदपूर्ण बीतेगा

हम आपको सोमवार 25 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 January 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपका सामाजिक जीवन बहुत सी गतिविधियों से भरा रहेगा। विदेश में रह रहे लोग की लाइफ में स्थायित्व आएगा। मानसिक तनाव बहुत ज्यादा रहेगा। घर-परिवार में कई तरह की समस्याएं उठ खड़ी होंगी। ऋण के लेने-देने का दबाव बना रहेगा। किसी यात्रा पर जाना बोरिंग हो सकता है। दूसरी की बातों पर ज़्यादा ध्यान ना दें। अपने साथी के व्यवहार से अंचभित हो सकते हैं। आर्थिक भौतिक सुख साधनों में बढ़ोतरी होगी।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आप आलस्य को त्यागकर प्रत्येक काम समय पर करें। जरूरी काम निपटाने में कुछ लोगों की मदद मिल सकती है। बड़ा कदम उठाने के पहले अच्छी तरह विचार कर लें। किसी अनुभवी से भी सलाह ले लें। किसी पुराने परिचित या रिश्तेदार की मदद से बात आगे बढ़ा सकते हैं। व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वी पर आप भारी पड़ेंगे। परोपकारी स्वभाव होने के कारण दूसरों की मदद करके सुख अर्जित करेंगे।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आप अपने दोस्तों के साथ खूब मजा करेंगे और अपने काम में मिली सफलता का भी मजा लेंगे। परिवार के बुजुर्गों का प्यार मिलेगा। लंबी यात्रा पर जाना मज़ेदार रहेगा। व्यर्थ धन का व्यय होगा। शारीरिक परेशानियां खत्म हो सकती हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर कोई अच्छा मौका मिल सकता है। किसी साहित्यिक समारोह में पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं। किसी महत्वपूर्ण सूचना से साथी का दिल जीतने में कामयाब होंगे।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज कोई बड़ी अनहोनी होने की संभावना है। विवाद के मामलों से खुद को दूर रखने की कोशिश करें। कुछ विवादों में समझौते हो सकते हैं। शाम तक आर्थिक लाभ होगा और आपके मन में चल रही एक बात पूरी हो जाएगी। पैसों के क्षेत्र में प्रगति होगी। पुराने अटके कामों में गति आ सकती है। कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है। आपकी कल्पनाशीलता आपको बहुत कुछ नई चीजें सिखाएगी।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

सिंह राशि के जवान वर्ग के व्यक्ति स्वयं के करियर को सही दिशा दे सकेंगे। आज भाई-बहन के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं। व्यवसाय करते हैं तो दूसरे शहरों से आय बढ़ेगी और भाग-दौड़ भी कर सकते हैं। माता के स्वास्थ्य की चिंता बनी रह सकती है। व्यवसाय में आप धीमी परंतु स्थिर गति से आगे बढ़ेंगे। आज बुद्धि कुछ भ्रमित न हो, इस पर ध्यान रखें। कोई धन जो बहुत दिनों से रुका था उसकी प्राप्ति का सुन्दर संयोग है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

कन्या राशि वालों को आज सुखद समाचार नसीब हो सकते है। आज आप कामकाज में व्यस्त रहेंगे। आपके सामने कई जिम्मेदारी वाले काम आ सकते हैं। मानसिक तौर पर आप सक्रिय रहेंगे। वित्तीय स्थिति अच्छी रहेगी। कला क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए दिन अच्छा है। रोजमर्रा के कामकाज में बदलाव की कोशिश हो सकती है। आपको बिजनेस के कुछ नए मौके मिल सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रह सकते है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज प्रातःकाल के समय आपका मन क्रोधित रहेगा। आज जहां तक संभव हो नए उद्यम लगाने का प्रयत्न करें। मकान, वाहन, वगैरह के दस्तावेजों के लेनदेन में सावधानी बरतें। परिवार का माहौल बिगड़े नहीं, इसका ख्याल रखें। नौकरी में भी किसी नए अवसर या कार्यस्थल में पदोन्नति मिलने के आसार हैं। आज मादक पदार्थों से खुद को दूर रखें। भोलेनाथ की कृपा से आपके भंडार धन-धान्य से परिपूर्ण रहेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

रोजगार में वृद्धि होगी और खुशी बनी रहेगी। आपके रुके हुए कार्यों में तेजी आ सकती है। माता पिता का स्नेह और आशीर्वाद मिलेगा। देश- विदेश में व्यवसाय करने वालों को फायदा होगा। पिता से आज लाभ संभव है। पैसों की बात करें तो आज आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आने की संभावना है। धन प्राप्ति का योग बन रहा है। आर्थिक समृद्धि आएगी। कामकाज ज्यादा रहेंगे लेकिन आप निपटा लेंगे।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

दिन के कार्यभार से कुछ थकान का अनुभव होगा। आज आप लोगों के साथ संपर्क व संचार पर अधिक बल देंगे। सुचारु रूप से बातचीत होने के कारण प्रेम-संबंधों में सफलता प्राप्त हो सकती है। आज व्यापार धंधे में खूब सफलता के योग हैं। किसी के साथ पैसो की लेन-देन में सावधानी बरतें। कार्य में यश मिलेगा। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण बीतेगा। विद्यार्थियों को अपेक्षित परिणाम नहीं मिलेंगे।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आपके जीवन में लगातार उतार चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है तो ऐसे में आपको हिम्मत और धैर्य से काम लेना होगा। आपको समझना होगा कि हर दिन एक जैसा नहीं होता है। घर में परिवारजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बीता लेंगे। नौकरी और कारोबार के लिहाज से दिन चुनौतीपूर्ण हो सकता है। लेकिन आपको बड़ा फायदा भी हो सकता है। जल्दबाजी में पैसों से जुड़े निर्णय आज न ही लें तो बेहतर होगा।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

कुंभ राशि वाले आज भावुक होने से बचें। घरेलू स्थिति में सुधार नहीं होने से आप थोड़े परेशान हो सकते हैं। परिवार में किसी समारोह का आयोजन कर सकते हैं। भाग्य और मौके के मामले में आज का दिन आपके लिए चुनौती भरा है। व्यस्तता के बाद भी अपने साथी के लिए समय निकाल पाएंगे। धन लाभ का योग है। व्यापार में सट्टा गतिविधियों से बचें। आज बहुत ही सोच समझकर खर्च करें। जरूरत से ज्यादा खर्च न करें।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

मीन राशि के छात्रों को अपने करियर के प्रति अच्छी खबर मिल सकती है। आज किसी से आपकी बहसबाजी होती है तो ऐसे में आपको अपने शब्दों का अधिक ध्यान रखना होगा। शाम थोड़ी खर्चीली होगी लेकिन आप इसका आनंद उठाएंगे। क्रोध में आप ऐसे शब्दों का प्रयोग न करें जिसे लेकर भविष्य में आपको पछताना पड़े या फिर किसी अपने का दिल दुखे। कामकाज के दौरान बार-बार कुछ न कुछ परेशानियां आ सकती हैं।

आपने Rashifal 25 January का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 January का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 January 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : आचार्य चाणक्‍य के अनुसार इस स्वभाव की पत्नी कर देती ही जीवन बर्बाद, होती है सबसे बड़ी दुश्मन

Back to top button