बॉलीवुड

अमिताभ के दामाद ने जीता यह बड़ा अवॉर्ड, बेटी नव्या ने गर्व जताते हुए कही ख़ास बात

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार हर समय सुर्ख़ियों में बना रहता है. अमिताभ के पूरे परिवार का संबंध फ़िल्मी दुनिया से है और सभी के लिए सुर्ख़ियों में बने रहना एक आम बात है. साथ ही अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी सोशल मीडिया पर ख़ूब सक्रिय रहती है और वे भी किसी स्टार किड की तरह सुर्खियां बटोरती रहती है.

नव्या नवेली नंदा एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. इस बार उनका सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने का कारण उनके पिता निखिल नंदा है. दरअसल, नव्या ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से एक पोस्ट की है, जिसमें वे अपने पिता की नई उपलब्धि का जश्न मना रही है और अपने पिता पर गर्व कर रही है. साथ ही नव्या नवेली ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने की बात भी कही है.

बता दें कि, अमिताभ बच्चन के दामाद और नव्या के पिता निखिल नंदा को देश के बेस्ट सीईओ ख़िताब से नवाजा गया है. निखिल नंदा एस्कॉर्ट ग्रुप के सीईओ के रूप में काम करते हैं. पिता की इस बड़ी उपलब्धि पर नव्या फूले नहीं समाई और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पिता की इस उपलब्धि से सभी को परिचित कराया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)


नव्या नवेली नंदा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर दो तस्वीरें साझा की है. निखिल नंदा पहली फोटो में बेस्ट सीईओ की ट्रॉफी और प्रमाण पत्र पकड़े हुए हैं और दूसरी फोटो में एक पत्रिका के कवर पेज पर वे नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ही नव्या ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है.

नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, ”आप हमेशा कहते हैं कि “आप जिस मैदान पर चलते हैं उसकी दृष्टि कभी नहीं खोती है” और आप उन शब्दों से जीवित रहते हैं. आज हम आपकी सफलता की खुशी मना रहे हैं. आपका समर्पण, आपकी प्रतिबद्धता, आपकी महत्वाकांक्षा एक अच्छी कंपनी ही नहीं, एक अच्छा भारत बनाने की है.”

नव्या ने आगे लिखा है कि, ”आपने बहुत ही कठिन रास्ता तय किया है और मैं आपके इस अतुलनीय विरासत को आगे लेकर जाने के लिए उत्साहित हूं. मैं बहुत खुश हूं. लव यू डैड, हम सबको प्रेरणा देते रहें और आपके बड़े दिन की बधाई.”

बता दें कि, अमिताभ बच्चन की बड़ी बेटी श्वेता की शादी दिग्गज़ अभिनेता रहे राज कपूर के पोते उद्योगपति निखिल नंदा से साल 1997 में हुई थी. निखिल और श्वेता के दो बच्चे बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्य है. बिग बी की बेटी श्वेता एक लेखिका हैं और डिजाइनर मोनिशा जयसिंग के साथ एक फैशन लाइन भी वे चलाती हैं.

बता दें कि, नव्या नवेली नंदा की सोशल मीडिया पर एक अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 2 लाख 62 हजार से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. नव्या का नाम अक्सर अभिनेता जावेद जाफ़री के बेटी मीजान जाफ़री के साथ जुड़ते रहता है. मीजान नव्या की तस्वीरों पर कई बार प्याभरे कमेंट करते हुए पाए गए हैं.

वहीं जब एक साक्षात्कार में मीजान जाफ़री से यह सवाल किया गया था कि, वे नव्या नवेली नंदा, सारा अली खान और अनन्या पांडेय में से किसे मारना, किसे हुक अप करना और किससे शादी करना चाहेंगे. इसके जवाब में मीजान ने कहा था कि, अनन्या को मारना, सारा अली खान के साथ हुक अप करना और नव्या नवेली से वे शादी करना चाहेंगे.

एक बार सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें नव्या और मीजान कॉजी होते हुए नजर आए थे. जबकि कुछ सालों पहले दोनों एक साथ एक गाड़ी में स्पॉट किए गए थे. जब मीजान को कैमरों ने कैद करना शुरू किया तो अभिनेता ने अपने कपड़ों से अपने चेहरे को छिपा लिया था.

Back to top button