अपने साथी से रोमांस के समय पुरुषों को इन बातों से नहीं पड़ता है जरा भी फर्क!

पति-पत्नी का रिश्ता इस पृथ्वी पर सबसे खूबसूरत और पवित्र रिश्ता होता है। इन दोनों का रिश्ता प्यार और भरोसे के दम पर टिका होता है। पति-पत्नी के बीच कुछ ऐसी गुप्त बातें भी होती हैं, जो वह किसी और के सामने नहीं बताते हैं। खासतौर पर जब बात यौन संबंधों की हों तो दोनों इसे गुप्त रखते हैं। इसके बारे में पुरुषों की अपेक्षा महिलायें ज्यादा सोचती हैं।

 

महिलायें सम्बन्ध बनाने से पहले छोटी-छोटी बातों के बारे में ध्यान रखती हैं, ताकि उनका पार्टनर खुश रहे और उसका मूड खराब ना हो। जबकि पुरुष इसके बारे में सोचते तक नहीं हैं। पुरुषों को इन सभी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्हें इस बात से कोई लेना-देना ही नहीं होता है कि उनकी पार्टनर उनके बारे में क्या सोचेगी। आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे सम्बन्ध बनाने के दौरान पुरुषों को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

इन बातों से नहीं पड़ता पुरुषों को फर्क:

*- कमरे की सजावट:

अपने उस अन्तरंग पल को खास और रोमांटिक बनाने के लिए महिलायें कमरे की साज-सज्जा पर ज्यादा ध्यान देती हैं। जबकि पुरुषों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कमरा कैसा है। महिलायें कमरे में मोमबत्ती लगाती हैं, फूलों से सजाती हैं। ताकि यह खास पल यादगार बन जाएं।

आगे पढ़ें अगले पेज पर-