पड़ोसियों की नाक में इन सितारों ने किया था दम, फिर पड़ोसियों ने लिया था बहुत बड़ा एक्शन

हर फैन की ये ख्वाहिश होती है कि वो अपने फेवरेट से करीब जाकर मिले, उनसे ऑटोग्राफ ले और फोटो खिंचवाए। यही नहीं कुछ फैंस तो ये भी सपना देखते हैं कि वो एक दिन इतना पैसा कमाएंगे कि अपने फेवरेट सितारों के घर के बगल में एक घर खरीदेंगे।

वैसे ये सपना सोचने में तो बेहद ही खूबसूरत और हसीन लगता है लेकिन कुछ लोगों के ये कड़वा हकीकत साबित हुआ है। जी हां, बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन पर एक बुरा पड़ोसी होने का इल्जाम लग चुका है।

इन सितारों ने कभी रौब दिखाकर तो कभी सेलिब्रिटी वाले नखरे दिखाकर अपने पड़ोसियों से पंगा लिया है। इसके लिए इन सितारों पर एफआईआर भी दर्ज हो चुका है। आइए जानते हैं, आखिर कौन कौन हैं वो सितारे…

करीना कपूर

करीना और सैफ हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। इससे उनके पुराने घर के पड़ोसियों को काफी राहत मिली है। जी हां करीना और सैफ की वजह से उनके पुराने घर के पड़ोसियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था।

दरअसल साल 2016 में करीना ने फिल्म ‘की एंड का’ की स्पेशनल स्क्रिनिंग अपने घर पर ही रखी थी, इस वजह से कई बॉलीवुड सितारे उनके घर पहुंच थे। इसके बाद देर रात तक पार्टी चली और इस पार्टी से उनके पड़ोसी ऐसे परेशान हुए कि उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के दिल फेंक अभिनेता रणबीर कपूर का कैटरीना कैफ के साथ जब ब्रेकअप हुआ तो वो अपने सिंगलहुड को घर में जमकर एन्जॉय करते थे। उन दिनों रणबीर के घर पर अक्सर देर रात तक दोस्तों की महफिल जमती थी।

इस पार्टी में बजने वाले तेज म्यूजिक से पड़ोसी इस कदर परेशान थे कि एक बार उन्होंने रणबीर को पुलिस में शिकायत करने की धमकी दे दी। इसके बाद रणबीर ने तेज म्यूजिक बजाना छोड़ा था।

रानी मुखर्जी

आदित्य चोपड़ा से शादी के बाद रानी अब यशराज मैंशन में रहती हैं, लेकिन शादी से पहले रानी जिस अपार्टमेंट बिल्डिंग में रहती थीं वहां कुछ लोगों का ये आरोप था कि रानी और उनका परिवार अपने पर्सनल यूज के लिए बिल्डिंग की लिफ्ट को अक्सर रोक लेता था।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय भी बुरे पड़ोसियों की लिस्ट में शामिल हैं। दरअसल इस लिस्ट में उनका नाम एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान की वजह से शामिल हुआ है क्योंकि ब्रेकअप के बाद एक बार सलमान खान ने ऐश्वर्या के फ्लैट के बाहर जमकर तमाशा किया था। सलमान के चिल्लाने की वजह से वहां रह रहे लोग काफी परेशान हुए थे और उन्होंन इस बात की जानकारी पुलिस को भी दी थी।

शाहिद कपूर

मुंबई के जुहू वाले सी-फेसिंग फ्लैट में शाहिद कपूर ने एक बार रेनोवेशन का काम करवाया था। ये काम काफी लंबा चला था। ऐसे में वहां रह रहे पड़ोसियों का ये आरोप था कि शाहिद के घर जो मजदूर काम करने आते हैं, वे उनके घर के दीवारों पर टॉयलेट करके चले जाते हैं। इस वजह से उनके पड़ोसियों ने शाहिद कपूर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया था।

प्रीति जिंटा

डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा वैसे तो अब अमेरिकन बहु बन चुकी हैं, मगर जब इससे पहले वो साल 2015 में मुंबई वाले  अपने फ्लैट में रहती थीं तो उनके पड़ोसी प्रीति के नखरों से काफी ज्यादा परेशान थे।

बताया जाता है कि प्रीति अक्सर सोसायटी गार्डन या स्विमिंग पूल एरिया में अपने बॉडीगार्ड्स के साथ ही पहुंचती थीं और वहां खेल रहे बच्चों को भगा देती थीं। इस बात से परेशान सोसायटी वालों ने प्रीति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी।

शक्ति कपूर

शक्ति कपूर जिस अपार्टमेंट बिल्डिंग में रहते थे, वहां के पड़ोसियों ने तो उन पर बेहद संगीन आरोप लगाए थे। पड़ोसियों का आरोप था कि शक्ति लिफ्ट शाफ्ट में टॉयलेट कर देते हैं और कॉरिडोर एरिया में नग्न अवस्था में घूमते हैं।