खूबसूरत वादियों में सलमान ने भांजी को उठाया गोद में और करने लगे डांस, देखें क्यूट Video

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आए दिनों सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों वे अपने जीजा यानि अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। जीजा साले की ये जोड़ी जल्द ही ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ नाम की फिल्म में नजर आएगी। इस फिल्म में सलमान सरदार बने हैं तो वहीं आयुष विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

इस बीच सलमान का अपनी क्यूट भांजी आयत (Aayat) के साथ एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपनी भांजी के साथ सेट पर मस्ती और डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे सलमान ने बड़े प्यार से अपनी भांजी आयत को गोद में उठा रखा है। वे भांजी के साथ बड़ा ही प्यारा डांस करते दिखाई देते हैं। बैकग्राउन्ड में ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म का गाना ‘आशियाना मेरा’ चल रहा होता है।

इस वीडियो को अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘अनकंडीशनल लव’। इसके साथ ही उन्होंने सलमान खान को टैग किया। उधर दुसरी तरफ सलमान खान ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर रीपोस्ट किया है। यहां इस वीडियो को अब तक 22 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। चलिए अब आप भी बिना किसी देरी के इस वीडियो को देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इस वीडियो पर सलमान के फैंस बहुत कमेंट्स कर रहे हैं। हर किसी को मामा भांजी की यह जोड़ी बहुत ही क्यूट लग रही है। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि सलमान अपने परिवार पर जान छिड़कते हैं। खासकर उनके दिल में अपनी गोद ली हुई बहन अर्पिता खान के लिए खास जगह है। आयत अर्पिता और आयुष का दूसरा बच्चा है। दोनों ने साल 2014 में शादी रचाई थी। इस शादी से उनके एक बेटा आहिल भी है। आयत के पहले सलमान के अपने भांजे आहिल संग भी वीडियोज़ और फोटोज़ वायरल हो चुके हैं।

काम की बात करें तो सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ इन दिनों पंचगनी में महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी – फरवरी तक खत्म हो जाएगी। इसके बाद भाईजान यशराज बैनर तले बन रही ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग स्टार्ट कर देंगे। ये बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और कूलेस्ट एक्शन फिल्म होने वाली है।