बॉलीवुड

शादी में इतना ख़ूबसूरत लहंगा पहनेगी वरुण की दुल्हन, सामने आई तस्वीर, ये कलाकार होंगे शामिल

अभिनेता वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. दोनों 24 जनवरी को अलीबाग में सात फेरे लेंगे. कोरोना महामारी के कारण इस शादी में सीमित मात्रा में ही मेहमान पहुंच सकेंगे. लेकिन फ़िल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम इस शादी में शामिल होने के लिए तैयार है.

बता दें कि, फिलहाल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जो कि नताशा दलाल के लहंगे की है. इस वायरल तस्वीर में नताशा का लहंगा नजर आ रहा है. ख़बर है कि, 24 जनवरी को नताशा अपनी शादी में इसी लहंगे को पहनेगी. दरअसल, बीती शाम नताशा के घर के बाहर टीम के लोग उनके आउटफिट्स लेकर पहुंचे. सोशल मीडिया पर इसकी फोटो वायरल हो रही है. लहंगे के साथ ही नताशा के घर पर मिठाई के डिब्बे भी पहुंचाए गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

तस्वीर देखकर यह माना जा रहा है कि, वरुण की दुल्हनिया ने शादी के लिए पेस्टल शेड का लहंगा चुना है. फोटो में आप देखेंगे कि लहंगे में बीड्स और डायमंड डिटेलिंग भी की गई है. दिखने में यह लहंगा काफी ख़ूबसूरत नजर आ रहा है. वहीं जब नताशा इस लहंगे को पहनेगी तो यह उनकी ख़ूबसूरती में चार चांद लगा देगा.

समंदर के पास लेंगे सात फेरे…

गौरतलब है कि, 24 जनवरी को नताशा और वरुण की शादी महाराष्ट्र के अलीबाग़ में होगी. ख़बर है कि, वेडिंगे वेन्यू को भी डेकोरेट किया जा रहा है. यहां की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. जबकि डेकोरेशन के कुछ वीडियो भी देखने को मिले हैं. यह शादी अलीबाग के मेंशन में होगी. बता दें कि, मेंशन समुद्र के बिलकुल पास स्थित है.

इंडस्ट्री से ये सितारे होंगे शामिल…

वरुण धवन हिंदी सिनेमा के एक जाने-माने अभिनेता हैं और उनके पिता डेविड धवन भी बॉलीवुड के एक मशहूर निर्देशक हैं. वरुण और नताशा की शादी के लिए करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, सारा अली खान, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर, कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर को न्योता भेजा गया है. बता दें कि, शुक्रवार से इस शादी की शुरुआत संगीत सेरेमनी के साथ होगी.

वरुण और नताशा की शादी के लिए आलिया भट्ट को भी न्योता भेजा गया है. आलिया और वरुण बहुत अच्छे दोस्त हैं. आलिया वरुण की शादी में अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शामिल होगी. वहीं अभिनेता सलमान खान भी इस शादी का हिस्सा होंगे. बता दें कि, सलमान और वरुण के पिता डेविड के रिश्ते बेहद अच्छे हैं.

Back to top button