All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

CCTV कैमरे में कैद हुई महिला की आत्मा, लेना चाहती थी आदमी से बदला… देखें वीडियो!

याद कीजिये अपने बचपन का वो समय जब कोई भूत या प्रेत की कहानियां सुनाया करता था। उस समय उन कहानियों को सुनकर शरीर में सिहरन सी होने लगती थी। कुछ बच्चे तो इतने ज्यादा डर जाते थे कि वह डर के मारे अपनी आंखें भी नहीं खोलते थे। डर सभी को लगता है। भले ही कोई कुछ भी कहे, लेकिन भूत का डर सबके अन्दर होता है। जो लोग भूतों से ना डरने का दावा करते हैं, असल में उनका सामना कभी किसी भूत या आत्मा से हुआ ही नहीं होता है।

जब उनके सामने कोई आत्मा या भूत आ जायेगा तो उनकी बोलती बंद हो जायगी। ऐसा वो लोग मानते हैं, जिनका भूतों पर बहुत ज्यादा यकीन होता है। हालांकि आज भी भूत, प्रेत, आत्मा एक पहेली से कम नहीं हैं। कुछ लोग इनके होने का दावा करते हैं, लेकिन इन्हें किसी ने आजतक अपनी आंखों से नहीं देखा है। इसके बारे में भूतों के बारे में जानकारी रखने वालों का कहना है कि आत्मा हवा की तरह होती है, उन्हें देखा नहीं जा सकता है। आत्माओं की उपस्थिति को केवल महसूस किया जा सकता है।

आत्माओं की उपस्थिति में गिर जाता है तापमान:

उनका कहना है कि जब भी आपके आस-पास कोई आत्मा होगी तो वहां का तापमान सामान्य से कम हो जाता है। एक और बात कही जाती है कि उन्हें नंगी आंखों से नहीं लेकिन कैमरे की मदद से देखा जा सकता है। आये दिन कोई ना कोई वीडियो देखने को मिलता है, जो भूतों और आत्माओं के अस्तिव पर सवाल खड़े करने वालों की आंख खोल देता है।

खम्भे के पीछे से निकलती है महिला की आत्मा:

आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लाये हैं, जिसमें एक आत्मा टहलते हुए CCTV कैमरे में कैद हो जाती है। दरअसल एक छोटे कारखाने जैसे दिखने वाली जगह पर दो-तीन लोग हैं। उनमें से कुछ बैठे हैं, जबकि एक काम कर रहा है। कुछ समय बाद वहां लगे एक CCTV कैमरे में खम्भे के पीछे से एक आकृति निकलती हुई दिखाई देती है।

आत्मा लड़के पर कर देती है हमला:

आकृति को देखकर साफ पता चलता है कि वह कुछ और नहीं बल्कि एक औरत की आत्मा है। वह कुछ देर खड़ी रहती है, फिर अचानक काम कर रहे लड़के की तरफ भागती है। उसे ऐसा करते देख आपको यकीन हो जायेगा कि आत्मा लड़के से बदला लेना चाहती है। हालांकि सच्चाई क्या है, यह कहना काफी मुश्किल है।

वीडियो देखें-

DMCA.com Protection Status