समाचार

जवानों से बदसलूकी पर गौतम हुए ‘गंभीर’, कहा – ‘1 थप्‍पड़ के बदले 100 जिहादियों को करो हलाल’

नई दिल्ली गौतम जितने ‘गंभीर’ क्रिकेट को लेकर हैं उतने ही वो देश के प्रति भी हैं। कश्मीर के पत्थरबाजों द्वारा भारतीय जवान के साथ हुई बदसलूकी पर उन्होंने कहा कि अगर कोई हमारे जवान को एक थप्पड़ मारे तो उसके बदले में 100 जिहादी मारे जाने चाहिए। गौतम ने गुरुवार को ट्वीट कर कश्मीर से आए उस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें सेना के जवानों से कुछ कश्मीरी युवक बदसलूकी और मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। गौतम ने अपने एक ट्वीट में यह भी कहा है कि – कश्मीर सिर्फ हमारा है। Gamhir reacts on jawan slap.

 किस वीडियो की वजह से नाराज हैं गौतम गंभीर –  

दरअसल, 9 अप्रैल को कश्‍मीर में सीआरपीएफ जवानों के साथ हुई बदसलूकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ कश्मीरी युवक सीआरपीएफ के जवान को लात मारते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह जवान उस समय चुनावों से अपनी ड्यूटी कर वापस अपने कैंप लौट रहा था।

इस वीडियो के सामने आने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान गौतम गंभीर ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर किया। गौतम गंभीर ने तीन ट्वीट किए हैं। गंभीर ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि जो आजादी की मांग कर रहे हैं, वह भारत से चले जाएं, कश्मीर हमारा है। गंभीर ने इस ट्वीट को #kashmirbelongs2us के साथ हैशटैग किया है।

आजादी की मांग करने वाले, देश छोड़ दें –

गौतम गंभीर ने अपने दूसरे ट्वीट में तिरंगे का मतलब समझाते हुए लिखा है कि शायद एंटी-नेशनल लोग भूल गये हैं कि हमारे तिरंगे का मतलब क्या है।

कप्तान गौतम गंभीर ने अपने पहले ट्वीट में कहा – जवानों से बदसलूकी, मारपीट और गाली-गलौच का वीडियो वायरल हो रहा है।

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा- हमारे आर्मी जवान को मारे गए हर थप्पड़ के बदले 100 जिहादियों को मार देना चाहिए। जिसको भी आजादी चाहिए, वो देश छोड़कर चला जाए। कश्मीर तो सिर्फ हमारा है।

तीसरे ट्वीट में उन्होंने कहा – भारत विरोधी हमारे तिरंगे के तीन रंगों का मतलब भूल गए? केसरिया मतलब हमारे गुस्से की आग, सफेद मतलब जिहादियों के लिए कफन और हरा मतलब आतंक के लिए घृणा।

Back to top button