बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ की बहन का हुआ ब्रेकअप, इसके बाद उनके बॉयफ्रेंड ने वो किया जिसकी उम्मीद भी न होगी

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जितने चर्चा में रहते है, उतनी ही इन दिनों उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी मीडिया में बनी हुई है. मीडिया में इस वक़्त कृष्णा श्रॉफ का ब्रेकअप छाया हुआ है. उनका ब्रेकअप उनके बॉयफ्रेंड इबन हायम्स से हाल ही में हुआ है. दोनों का रिश्ता 2019 से चल रहा था. इसके बाद अब उनके बॉयफ्रेंड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, “मुझे अपनी एक्स से किसी भी तरह की कोई नफरत नहीं.”

आपको बता दें कि नवंबर 2020 में कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इबन से ब्रेकअप की जानकारी सभी को दी थी और इसके बाद अपने अकाउंट से उनके साथ अपनी सभी तस्वीरों को भी इंस्टा से हटा दिया था. उन्होंने कहा था कि, अब मैं और इबन रिलेशनशिप में नहीं हैं. उन्होंने इसके पीछे की कोई वजह भी नहीं बताई थी.

उनके बॉयफ्रेंड ने ये किया इंस्टाग्राम पर
अब उनके इस टूटे हुए रिश्ते में नया मोड़ आया है. उनके एक्स बॉयफ्रेंड इबन ने एक इंस्टा स्टोरी पर अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए लिखा है कि, “ये जरूरी नहीं कि अगर आपका रिश्ता नहीं चल पाया तो आप एक दूसरे से नफरत करने लगे. मैं आज खुश हूं, मैं ऐसा नहीं हूं. मेरी किसी एक्स के लिए मेरे मन में किसी भी प्रकार की नफरत नहीं है. मैं आज भी सभी को वहीं इज्जत और प्यार देता हूं जो पहले दिया करता था. इसके अलावा उन्होंने लिखा मैं हमेशा चाहता हूं कि वो अपनी जिंदगी में कुछ अच्छा करते रहें चाहें मेरे साथ रह कर करे या अकेले.” इन दोनों के रिश्ते की खटास का असर इबन और टाइगर के रिश्ते पर नहीं पड़ा. एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने नये गाने की वीडियो शेयर की थी जिस पर इबन ने उन्हें अच्छे कमेंट्स किये थे, जिसके जवाब में टाइगर ने उन्हें शुक्रिया कहा था.

ज्ञात हो कि इबन और कृष्णा का रिश्ता वर्ष 2019 में ही परवान चढ़ा था. इस कपल ने जून 2020 में इंस्टाग्राम पर लाइव आकर एनिवर्सरी का जश्न मनाया था. अब नवंबर 2020 में कृष्णा ने खुद इबन से ब्रेकअप की जानकारी सोशल मीडिया से दी.

रिलेशनशिप को लेकर क्या था कृष्णा का नज़रिया
अपने इस ब्रेअकप को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने कहा था कि, ‘हमारे इस रिश्ते को तोड़ने के पीछे कई वजह हैं. लेकिन, मैं उन कारणों को अपने तक निजी ही रखना चाहती हूं. मुझे ऐसा लगता है कि हम दोनों को इस रिश्ते में रहने के दौरान यह एहसास हुआ कि एक रिलेशनशिप में होने की बजाए हम दोस्त के रूप में ज्यादा अच्छे लगेंगे. इसलिए हमारा ब्रेकअप बिना किसी ड्रामे के हुआ है. इबन आज भी मेरा दोस्त है हम दोनों टच में है लेकिन पहले की तरह नहीं.’

कृष्णा ने आगे कहा, मैं अपनी जिंदगी को सिंगल रहकर इंजॉय कर रही हूँ और खुश भी हूँ. मैं इस वक़्त किसी और को डेट करने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रही हूं. अब मैं बिना किसी रिलेशनशिप झंझट के खुद पर और अपने काम पर ध्यान देना चाहती हूं.

Back to top button
?>