बॉलीवुड

भाग्यश्री ने इस वजह से लिया था फिल्में छोड़ने का फैसला, सलमान भी रहे गए थे हैरान

‘मैंने प्यार किया’ फिल्म ने अभिनेत्री भाग्यश्री को एक रात में ही सुपर स्टार बना दिया था। इस फिल्म में इनकी एक्टिंग व किरदार को खूब पसंद किया गया था और ये टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हो गई थी। हालांकि ‘मैंने प्यार किया’ जैसी ब्लॉकबस्टर हिट मूवी देने के बाद भाग्यश्री ने अपने करियर को खत्म कर दिया और फिल्म न करने का फैसला किया। भाग्यश्री के इस फैसले से हर कोई हैरान हो गया था। क्योंकि जो कामयाबी भाग्यश्री को मिली थी उसे पाने का सपना लाखों लड़कियां देखा करती थी। लेकिन कामयाबी मिलने के बाद भाग्यश्री ने ग्लैमर की दुनिया छोड़ हाउसवाइफ बनने का फैसला किया था।

भाग्यश्री ने इतने अच्छे करियर को क्यों छोड़ा? ये सवाल उनसे हर किसी ने पूछा। वहीं एक बार मीडिया से बात करते हुए भाग्यश्री ने अपने इस फैसले की वजह बताई। भाग्यश्री ने कहा कि उनके फैसले ने न सिर्फ उनके अपनों को बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को भी चौंका दिया था। सलमान खान जिन्होंने भाग्यश्री के साथ ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म की थी। उन्हें भी भाग्यश्री के इस फैसले से धक्का लगा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

भाग्यश्री ने कहा कि उनके पति हिमालय उनका पहला प्यार थे। उस दौरान ऐसा फेज आया कि हम दोनों करीब एक से डेढ़ साल तक एक-दूसरे से दूर हो गए थे। उस दौरान उन्हें अहसास हुआ था कि वो उनके बिना मैं नहीं रह सकतीं।

भाग्यश्री ने बताया कि उस फेज के बारे में वो आज भी सोचती हैं, तो डर जाती हैं। लोग उनसे बार-बार पूछते हैं कि आखिर उन्होंने क्यों सफल करियर छोड़कर शादी का फैसला किया। इस पर भाग्यश्री कहती हैं कि ये पूरी तरह से उनका फैसला था। वो शादी कर अपनी फैमिली बनाना चाहती थीं। उनके लिए करियर से ज्यादा परिवार जरूरी है।

आज भाग्यश्री को फिल्मी दुनिया छोड़े हुए काफी साल हो गए हैं। वहीं जब उनसे ये पूछा जाता है कि क्या उन्हें अपने फैसले पर पछतावा होती है। तो इस पर भाग्यश्री कहती हैं कि जब वो अपने बच्चों को देखती हैं। तो उन्हें अपने फैसले पर गर्व और खुशी महसूस होती है।

आपको बता दें कि लंबे समय तक फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद भाग्यश्री ने छोटे पर्दे पर वापसी भी की थी और ये शो झलक दिखला जा में बतौर प्रतियोगी भी नजर आई थी। उस दौरान भी भाग्यश्री ने कहा था कि फिल्मों को छोड़ने का फैसला एकदम सही था। वहीं इन दिनों भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। इनका बेटा भी इन दिनों फिल्मों में काम कर रहा है।

Back to top button