समाचार

वीडियो : ममता बनर्जी के करीबी मौलाना ने लाइव टीवी पर दी ‘गंदी’ गाली!

नई दिल्ली – इन दिनों टीवी पर डिबेट्स में किसी मुद्दे पर गंभीरता से बातचीत के बजाय एक दूसरे पे आरोप लगाना, चीखना चिल्लाना और यहां तक की गाली-गलौज ज्यादा हो रहा है। भाषा का स्तर लगाकतार गिरता जा रहा है। अपनी बात को सही साबित करने के लिए नेता इस कदर गिरे जा रहे हैं कि उन्हें इस बात का भी होश नहीं रहता कि वे लाइव टीवी पर हैं और लाखों लोग उन्हें देख रहे हैं। लेकिन इस बार जो हुआ है उसने मर्याद कि सारी सीमाएं लांघ दी है। पश्चिम बंगाल में हनुमान जयंती के दिन हनुमान भक्तों पर हुए लाठी चार्ज पर हो रही चर्जा के दौरान कोलकाता के टीपू सुल्तान मस्जिद के मौलाना रहमत बरकती ने बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला को इतनी गंदी गाली दी की उसे हम यहां लिख भी नहीं सकते। Moulana barkati abusing on tv.

मौलाना ने बहस के दौरान बीजेपी को दी गाली –

एक निजी टीवी चैनल पर कोलकाता के टीपू सुल्तान मस्जिद के मौलाना रहमत बरकती और बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला के बीच जबरदस्त वाकयुद्ध चल रहा था कि तभी मौलाना ने अपनी सीमाएं लाघंते हुए प्रेम शुक्ला को गाली दे दी। हालांकि, उनकी गाली को सुनकर एंकर को उन्हें रोकना पड़ा।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल से पिछले कुछ महिनों से लगातार सांप्रदायिक हिंसा की खबरें आ रही हैं। जिनमें मालदा में हुए दंगों, दुर्गा पूजा, सरस्वती पूजा के दौरान दंगों के बाद हाल ही में रामनवमी और हनुमान जयंती के दिन भी हिंसा हुई है। आपको यहां बता दें कि ये ये वही मौलाना हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ फतवा जारी किया था।

पीएम मोदी पर भी फतवा जारी कर चुका है ये मौलाना –

प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ फतवा जारी करते हुए इस मौलाना ने कहा था कि जो भी पीएम नरेंद्र मोदी का सर और दाढ़ी मुंडेगा उसे वह 25 लाख रुपए का इनाम देगा। इस मौलाना की जुबान वाकई में इसके काबू में नहीं रही है। इससे पहले भी इसने टीवी डिबेट के दौरान कई बार विवादास्पद टिप्पणी की हैं। बरकती ने एक बार लाइव चैनल पर डिबेट के ही दौरान गर्दन काटने की बात तक कही थी।

कोलकाता के टीपू सुल्तान मस्जिद का इमाम नूरूर रहमान बरकती ममता बनर्जी का करीबी है। इसने एक बार जी टीवी द्वारा किए जा रहे शो में पाकिस्तान मूल के कैनेडियाई लेखक तारिक फतह को गर्दन काटने की धमकी भी दी थी। इसके गंदी जुबान का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसने बांग्लादेश मूल की लेखिका तस्लिमा नसरीन की गर्दन काटने पर इनाम भी रख चुका है।

Back to top button