समाचार

घूमने फिरने निकली थी 85 साल की सास, बहू ने नाराज किया ऐसा काम की पहुंच गयी थाने: देखें वीडियो

सास बहू के बीच नोकझोंक होना आम बात है। कहते हैं कोई भी सास बहू एक साथ शांति और प्यार से नहीं रह सकती है। इनके बीच महाभारत छिड़ना लगभग तय ही रहता है। अब थोड़ा बहुत लड़ाई झगड़ा तो चलता है लेकिन जब बात मारपीट पर उतर आए तो मामला बिगड़ जाता है। आमतौर पर यही देखने या सुनने को मिलता है कि सास ने अपनी बहू के साथ मारपीट की है। हालांकि आज हम आपको एक ऐसा मामल बताने जा रहे हैं जहां एक बहू ने अपनी बूढ़ी सास की झाड़ू से पिटाई कर दी।

याद मामला उत्तर प्रदेश के आगरा के बाह तहसील क्षेत्र के भाऊपुरा गांव का है। यहां 85 वर्षीय बतखश्री अपनी 47 साल की विधवा बहू मुन्नी देवी के साथ रहती है। उनके पति और पुत्र (कालीचरण) का निधन हो चुका है। हाल ही में बतखश्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें उनकी विधवा बहू उन्हें झाड़ू से मारती नजर आ रही थी। बहू की मार खाकर सास रोती चीखती दिखाई दे रही थी लेकिन बहू का दिल नहीं पिघला और वह उसने सास को मारना जारी रखा।

किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद बाह थाना प्रभारी विनोद कुमार और उनकी पुलिस टीम मौके पर आई और सास का बयान लिया। हालांकि सास ने अपने साथ हुई किसी भी प्रकार की मारपीट से इंकार कर दिया। उसने बहू के खिलाफ कोई कार्रवाई करने से भी मना किया। पुलिस जब बूढ़ी सास के घर गई थी तो उसकी बहू घर पर नहीं थी।

जब पुलिस ने आसपड़ोस वालों से बातचीत की तो उन्हें पूरा मामला समझ में आया। दरअसल 85 साल की बतखश्री की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वह अक्सर बिना घर बताए गांव में घूमने निकल जाया करती है। इसके बाद उनके घरवालों को उन्हें ढूंढना पड़ता है। विधवा बहू बस इसी बात से गुस्सा हो गई थी। ऐसे में इस बार जब उसकी सास बिना बताए घूमने निकल गई और बाद में उन्हें मिली तो उसने सास की झाड़ू से पिटाई लगा दी।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या बहू ने सास की पिटाई लगाकर सही किया या फिर वह इस सिचूऐशन को किसी और तरीके से भी हैन्डल कर सकती थी। अपने जवाब हमे कमेंट सेक्शन में जरूर दें। यदि आप इस विधवा बहू की जगह होते तो मानसिक रूप से बीमार इस सास को कैसे सभालते?

Back to top button