बॉलीवुड

शादी के पहले तो ठीक है, शादी के बाद भी अक्षय ने ख़ूब लड़ाया इश्क, इन हसीनाओं संग चलाया चक्कर

हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पावर कपल के रूप में देखें जाते हैं. शादीशुदा जीवन में दोनों कलाकार 20 सालों से साथ हैं. हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की 20वीं सालगिरह मनाई हैं. हालांकि इसके बावजूद अक्षय कुमार शादी के बाद भी कई एक्ट्रेसेस के साथ असल ज़िंदगी में इश्क लड़ाते हुए देखें गए हैं.

अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता भी रहे हैं, जिनका अफेयर एक दो नहीं बल्कि आधा दर्जन से अधिक एक्ट्रेसेस के साथ चला है. शादी के पहले तक तो अफेयर ठीक था, लेकिन अक्षय शादी के बाद भी हसीनाओं से नैन लड़ाने में पीछे नहीं रहे. आइए आज अक्षय कुमार के सभी अफेयर्स के बारे में आपको बताते हैं…

 

अक्षय कुमार और आयशा जुल्का…

करियर के शुरुआती दिनों में अक्षय कुमार का नाम उस समय की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रह चुकी आयशा जुल्का के साथ जुड़ा था. दोनों कलाकारों ने पहली बार फिल्म खिलाड़ी में काम किया था. दोनों की जोड़ी दर्शकों ने ख़ूब पसंद की और असल ज़िंदगी में भी यह जोड़ी जम गई थी. फ़िल्मी गलियारों में दोनों के इश्क के चर्चे उड़ने लगे थे, लेकिन कभी भी दोनों ने इस पर खुलकर कोई बात नहीं की. न ही अपने अफेयर को दुनिया के सामने स्वीकार किया.

अक्षय कुमार और रवीना टंडन…

अक्षय कुमार और मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन के अफेयर ने उस समय ख़ूब सुर्खियां बटोरीं थी. रवीना टंडन, अक्षय कुमार से दिलोंजान से प्यार करती थी. दोनों का अफेयर इंडस्ट्री के काफी मशहूर अफेयर में भी गिना जाता है.

90 के दशक में दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया था. फिल्म मोहरा में तो इस जोड़ी को दर्शकों का ख़ूब प्यार मिला था. जहां रवीना इस रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर थी, तो वहीं अक्षय किसी तरह का कोई कमिटमेंट नहीं चाहते थे. बाद में दोनों की राहें जुदा हो गई.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी…

अक्षय की लाइफ से रवीना टंडन की विदाई के बाद उनकी जिंदगी में ख़ूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का आगमन हुआ. इस अफेयर ने भी फ़िल्मी गलियारों में ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी.

रवीना की तरह ही शिल्पा शेट्टी भी अक्षय कुमार के प्यार में पूरी तरह से कैद हो चुकी थी. वे अक्षय से शादी भी करना चाहती थी, हालांकि अक्षय इस दौरान कहीं ओर भी इश्क लड़ा रहे थे और जल्द ही इस रिश्ते का अंत हो गया.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना…

ट्विंकल खन्ना के साथ आगे जाकर अक्षय ने अपनी आंखें चार की. इतना ही नहीं उन्होंने आखिरकार ट्विंकल से विवाह भी किया और 20 सालों से दोनों कलाकार साथ हैं.

पहली बार दोनों किसी मैगज़ीन शूट के दौरान मिले थे. जहां अक्षय, ट्विंकल को देखते ही दिल हार बैठे. बहुत जल्द दोनों ने सात फेरे भी ले लिए.

 

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा…

शादी के बाद अक्षय कुमार का दिल बाहर भी लगता रहा. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में नाम कमा चुकी प्रियंका चोपड़ा के साथ अक्षय कुमार का अफेयर चला. अक्षय और प्रियंका ने साथ में कई फिल्मों में काम किया हैं और इस दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब भी आ गए थे.

बताया जाता है कि, दोनों के अफेयर की भनक जब ट्विंकल को लगी तो उन्होंने अक्षय को ख़ूब फटकारा. जबकि उन्होंने दोनों के एक साथ काम करने पर भी रोक लगा दी. दोनों इसके साथ ही अलग हो गए और फिर अक्षय-प्रियंका ने कभी साथ में किसी फिल्म में काम नहीं किया.

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ…

प्रियंका से अलग होने के बाद अक्षय कुमार का नाम कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ा. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है.

जब भी दोनों एक साथ आए है, फैंस ने इस जोड़ी पर ख़ूब प्यार लुटाया है. लकिन दोनों का अफेयर को लेकर कभी कोई ख़ास जानकारी सामने नहीं आई.

Back to top button