बॉलीवुड

इन ख़ूबसूरत टीवी एक्ट्रेसेस की फिटनेस का नहीं है कोई जवाब, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे कायल

आज के इस युग में चाहे आम आदमी हो या कोई ख़ास हर कोई अपने खान-पान और अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देता है. वहीं बात बॉलीवुड कलाकारों की हो तो इनसे बढ़कर कोई उदाहरण मिल ही नहीं सकता है. एक्टर, एक्ट्रेस अपनी शानदार फिटनेस की बदौलत अपनी ख़ूबसूरती में भी चार चांद लगा देते हैं. इस काम में छोटे पर्दे के कलाकार भी पीछे नहीं हैं. आज इस लेख में हम आपको 5 ऐसी मशहूर टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर इन ख़ूबसूरत टीवी एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल होती रहती है.

रुबीना दिलैक…

रुबीना दिलैक की गिनती आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस में होती हैं. वे खुद को योग और व्ययायाम के माध्यम से फिट रखती हैं.

बता दें कि, इन दिनों वे बिग बॉस के 14 वें सीजन में धमाल मचा रही हैं. वहीं उनके पति भी इस शो का हिस्सा है. शो की शुरुआत से लेकर अब तक वे लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. शो में भी वे कई बार फिटनेस के प्रति जागरूक नज़र आईं हैं.

करिश्मा तन्ना…

करिश्मा तन्ना भी टीवी इंडस्ट्री की बेहद फिट अभिनेत्रियों में शामिल हैं. उन्हें कई बार जिम लुक में देखा गया है. वे फिट रहने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाती हैं.

जबकि वे योग की मदद से भी खुद को फिट रखती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल होती हैं.

कविता कौशिक…

कविता कौशिक कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. उनकी शानदार फिटनेस देखते ही बनती हैं. बता दें कि, चंद्रमुखी चौटाला भी बिग बॉस के 14वें सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं. वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अक्सर योगा के कठिन आसन की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

बताया जाता है कि, कविता ने इसके लिए बकायदा प्रोफेशनल ट्रेनिंग ले रखी है. वहीं वे योग की मदद से भी खुद को फिट रखती है. कविता कौशिक पॉपुलर टीवी शो FIR से खूब नाम कमा चुकी हैं.

एरिका फर्नांडिस…

एरिका फर्नांडिस भी अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस से हर किसी के होश उड़ा देती हैं. वे कसौटी जिंदगी से काफी पॉपुलर हुई हैं. एरिका इस शो में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभा रही है. वे फिटनेस के मामले में भी नाम कमाने में कामयाब रही हैं.

आप उनकी वर्कआउट तस्वीरें देखेंगे तो आप भी उनके मुरीद हो जाएंगे. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, वे खुद को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत करती हैं.

हिना खान…

इस लिस्ट में भला हिना खान का नाम कैसे पीछे छूट सकता है. हिना खान कभी संस्कारी बहु का किरदार अदा कर चुकी हैं, हालांकि अब वे एक ख़ूबसूरत और फिट टीवी एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं.

यदि आप उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर नज़र डालेंगे तो आप पाएंगे कि, वे पहले से अब पूरी तरह बदल चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 करोड़ से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

Back to top button