बॉलीवुड

इलियाना डिक्रूज की इस बोल्ड फोटो ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा, टॉप सेल्फ़ी में दिखी जबरदस्त फिट

मैंने तेरा हीरो, रुस्तम, बर्फ़ी, पागलपंती जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें एक करोड़ तीस लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं। इलियाना आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी फोटोज़ इंस्टा अकाउंट पर साझा करती रहती हैं। उनके द्वारा शेयर की गई अधिकतर फोटोज़ बोल्ड होती हैं।

इलियाना डिक्रूज अपने अच्छे अभिनय के अलावा शानदार स्लिम बॉडी और सेक्सी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वे फिट रहने के लिए बहुत मेहनत करती हैं। हालांकि इन दिनों उनकी फिटनेस माँ के स्वादिष्ट खाने से खराब हो रही है। यह बात उन्होंने खुद अपने इंस्टा अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है।

दरअसल इन दोनों इलियाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। यह इलियाना की एक टॉप सेल्फ़ी है जिसमें उनका चेहरा ब्लर है लेकिन बॉडी क्रिस्टल क्लियर दिख रही है। तस्वीर में अभी तो वे बड़ी फिट एंड फाइन नजर आ रही हैं, लेकिन उनका कहना है कि मेरी माँ के हाथ का टैस्टी खाना मुझे फिट नहीं रहने दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

इलियाना की इस पिस्ट में उनकी एक तस्वीर के साथ माँ के हाथ की बनाई गई डिश की दो तस्वीरें भी हैं। खाने की इन तस्वीरों में इल्याना की माँ के द्वारा बनाई गई टैस्टी ब्रेड नजर आ रही है। इलियाना की इस तस्वीर को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इसे अभी तक पांच लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कई सेलिब्रिटीज़ भी इस पर कमेंट्स कर रहे हैं।

इस फोटो के साथ इलियाना ने एक फनी कैप्शन भी शेयर किया है। वे लिखती हैं – मैं फिट रहने की कोशिश करते हुए… मेरी मां- लानी देखो मैंने तुम्हारे लिए क्या बनाया है।

बताते चलें कि 34 साल की इलियाना अपनी फिटनेस को लेकर बहुत जागरूक रहती हैं। उनकी इन बोल्ड और सुंदर तस्वीरों को देखकर ही आप समझ गए होंगे कि वे खुद को ऐसा दिखाने के पीछे कितनी मेहनत करती हैं।

इलियाना के अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। वे तेलगु और हिंदी दोनों फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

काम की बात करें तो वे हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ ‘द बिग बुल’ फिल्म में नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों की कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली।

वैसे आप लोगों को इलियाना की यह तस्वीरें कैसी लगी?

Back to top button