बॉलीवुड

इन हसीनाओं की परिवार से नहीं बनती है, छोटी-छोटी बात को लेकर रहने लगीं अलग

परिवार हर किसी के जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा होता है। कहा जाता है कि अगर परिवार साथ रहे तो बड़ी से बड़ी मुसीबत आसानी से निपटा जा सकता है। मगर गई बार होता है कि लोग छोटी छोटी बातों को लेकर अपने ही परिवार से दूर हो जाते हैं। बहरहाल न सिर्फ आम लोग बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने परिवार वालों से गुस्सा होकर घर छोड़ने का फैसला कर चुके हैं।

हालांकि आम लोगों को ऐसा लगता है कि सिर्फ उनके जीवन में कठिनाईयां हैं, मगर बॉलीवुड सेलेब्स के जीवन में भी कई तरह की कठिनाईयां होती हैं। जी हां, कई ऐसे एक्ट्रेस हैं जिनके अपने परिवार वालों के साथ रिश्ते अच्छे नहीं हैं। तो आज हम इस आर्टिकल में आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनके अपने परिवार के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। आइये देखते हैं आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल…

1. रेखा

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने अपने एक्टिंग का देश दुनिया में लोहा मनवाया है। एक समय था जब रेखा इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थीं, उनकी अदाकारी के लाखों दीवाने थे और सिर्फ रेखा के नाम पर ही लोग सिनेमा हॉल पहुंच जाते थे। रेखा की प्रोफेशनल लाइफ तो सुपरहिट रही मगर उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर विवादों से घिरी रही।

कहा जाता है कि रेखा के रिश्ते अपने माता पिता के साथ कभी अच्छे नहीं थे। इस बात को रेखा ने खुद अपने बायोग्राफी में मानी है। दरअसल रेखा के जन्म के बाद उनके पिता ने मां को छोड़ दिया और कुछ ही दिनों बाद मां को जुए की लत गई। ऐसे में घर में आर्थिक तंगी आने लगी और इसकी वजह से रेखा को बेहद कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था।

2. सुरवीन चावला

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली सुरवीन चावला ने कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग किया है। मगर सुरवीन के रिश्ते भी कभी अपने परिवार वालों से अच्छे नहीं रहे।

बताया जाता है कि सुरवीन चावला के साथ उनके माता पिता ने सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं। इसके पीछे की वजह ये बताई जाती है कि सुरवीन के माता पिता नहीं चाहते थे, वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करें।

3. मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी अपने परिवार से हमेशा दुखी रहीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मल्लिका के माता पिता भी उनके खिलाफ थे और इसकी वजह थी मल्लिका का फिल्मों में एंट्री करना।

 

कहा जाता है कि मल्लिका के साथ उनके घर वाले मारपीट भी करते थे और इसी वजह से एक्ट्रेस ने अपने घर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और यहां तक कि अपने पिता का सरनेम भी यूज नहीं किया।

4. कंगना रनौत

बॉलीवुड की पंगा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस लिस्ट में शामिल हैं। जी हां, कंगना भी उन एक्ट्रेस में शामिल हैं, जिनके रिश्ते अपने परिवार वालों के साथ कभी अच्छे नहीं रहे। इस बारे में वो कई बार खुलकर बात कर चुकी हैं।

एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो एक बार घर से भाग गई थीं क्योंकि मेरी फैमिली मेरे फिल्म में काम करने के खिलाफ थी। हालांकि अब कंगना रनौत के अपने माता पिता के साथ रिश्ते काफी अच्छे हैं। अब तो कंगना अपना ज्यादातर टाइम अपने माता पिता के साथ ही बिताती हैं।

Back to top button