विशेष

सच्चा प्यार किसे कहते हैं, हर शादीशुदा कपल को इस बूढ़े दंपति से सीखना चाहिए, देखें Video

सच्चा प्यार वही होता है जो बुढ़ापे तक भी कम नहीं होता है। आखिर शादी भी तो ऐसा ही रिश्ता होता है जिसका साथ लोग सात जन्मों तक निभाते हैं। फिर बुढ़ापे में पति पत्नी ही एक दूसरे का साथ बनते हैं। ये एक ऐसी उम्र होती है जब हमे अपने जीवनसाथी की सबसे अधिक जरूरत होती है। तब हमारे पास इमोशनल रूप से बातचीत के लिए कोई नहीं होता है। इस उम्र में जिस भी दंपति का प्यार बरकरार रहता है वह बहुत धन्य होता है।

अब सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को ही ले लीजिए। इस विदियों में एक बुजुर्ग पति अपनी बूढ़ी पत्नी को बड़े प्यार से हाथों से खान खिलाते नजर आ रहा है। इस बूढ़े दंपति के बीच का यह प्यार देख हर किसी का दिलपसीज आया। सभी ने यही बोला कि दोनों की जोड़ी सालों साल सलामत रहे। इनका प्यार यूं ही बना रहे। वहीं बहुत सन ने इस कपल को अपनी लव लाइफ के लिए प्रेरणा भी माना।

इस खूबसूरत वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘शायद ये इंटरनेट का बेस्ट वीडियो है। इस बूढ़े कपल की तरह अपने जीवनसाथी का हमेशा मान सम्मान, प्यार और केयर करें। अपने जीवन के उतार चढ़ाव में हमेशा एक दूसरे का साथ दें।’


ट्विटर सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। इसे लेकर लोगों के अलग लाग कमेंट्स भी आ रहे हैं। मसलन किसी ने लिखा कि ‘वाह क्या खूबसूरत पल है।’ तो वहीं एक सिंगल बंदे ने लिखा ‘काश मुझे भी बुढ़ापे में ऐसा ही जीवनसाथी मिले।’ इसके अलावा बहुत से लोगों ने इस बूढ़े कपल से प्यार की टिप्स लेने और प्रेरित होने की भी बात कही।


वैसे इस वीडियो को देख आपके मन में क्या विचार आते हैं? क्या आप अपने पार्टनर को इतना प्यार करते हैं? जवाब कमेंट में जरूर दें।

Back to top button