बॉलीवुड

लड़की का अवतार, हाथों में सिगरेट, नीतू के गालों पर किस, देखें ऋषि कपूर की सालों पुरानी फोटो

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे कपल है जिन्हें फैंस काफी पसंद करते है. ऐसी ही जोड़ी दिग्गज़ अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की भी थी. ऋषि कपूर के निधन के चलते बीते साल यह जोड़ी टूट गई थी. हालांकि आज भी ऋषि अपने फैंस के दिलों में ज़िंदा है. फैंस को ऋषि के निधन से बहुत बड़ा झटका लगा था. जबकि नीतू कपूर भी ऋषि कपूर के निधन से काफी टूट चुकी थी, लेकिन अब वे लाइफ में आगे बढ़ रही है.

ऋषि और नीतू की जोड़ी रील लाइफ में ख़ूब जमी. जबकि दोनों कलाकारों को रियल लाइफ में भी ख़ूब पसंद किया गया है. हाल ही में ऋषि और नीतू की एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई है, जिसमे ऋषि कपूर लड़की के अवतार में नज़र आ रहे है. यह वायरल फोटो फिल्म ‘रफू चक्कर’ के एक गाने ‘दिल देना बुरी बला है’ की शूटिंग के दौरान की है. दोनों ही कलाकार इसमें क जैसे ऑउटफिट में देखने को मिल रहे हैं. फोटो में ऋषि कपूर नीतू के गालों पर किस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

नीतू कपूर ने 16 नवंबर 2020 को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि, उन्होंने सालों बाद सेट पर वापसी की है. ऋषि कपूर के निधन के बाअद नीतू की यह पहली फिल्म होगी. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि, “इतने सालों बाद एक बार फिर सेट पर वापसी. नई शुरुआत और फिल्मों का जादू. मैं आपके प्यार और उपस्थिति को महसूस कर सकती हूं. मां से लेकर कपूर साहब और रणबीर तक सभी मेरे साथ रहे हैं. आप सभी के प्यार को मैं महसूस कर सकती हूं. अब मैं खुद को संभाल सकती हूं. थोड़ी डरी हुई हूं, लेकिन मुझे पता है कि आप सब मेरे साथ हैं.”

 

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर के माध्यम से हो रहा है. वहीं इस फिल्म के निर्देशक राज मेहता है. बता दें कि, फिल्म को लेकर दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर भी बेहद उत्साहित है. अनिल कपूर ने नीतू कपूर का हौंसला बढ़ाने के लिए एक सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा कर एक शानदार नोट लिखा था. अनिल ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि,“सेट पर आप एक बार फिर वापस आ गई हैं, इसे देखकर मैं बहुत खुश हूं. हम सभी आपके साथ हैं और हमें ये भी पता है कि पर्दे पर आप एक बार फिर तहलका मचा देंगी. आपके साथ इस फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हुई है.”

30 अप्रैल 2020 को हुआ ऋषि कपूर का निधन

बता दें कि, दिग्गज़ अभिनेता ऋषि कपूर का बीते साल 30 अप्रैल को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के चलते निधन हो गया था. 67 वर्षीय अभिनेता ने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली थी. वे लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. अमेरिका के न्यूयॉर्क में उनका एक साल तक इलाज चला था. वे स्वस्थ होकर वापस भारत लौट चुके थे. लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया और अस्पता में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

 

बता दें कि, ऋषि कपूर के निधन के लंबे समय के बाद नीतू बीते दिनों काम के सिलसिले में बाहर निकली थी. उन्होंने फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म की कास्ट के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, “इस भयावह मंजर में मेरी पहली फ्लाइट. इस जर्नी के लिए थोड़ी घबराई हुई हूं. जबकि कपूर साहब आपने मेरे हाथों को नहीं पकड़ा हुआ है, मैं जानती हूं कि आप फिर भी मेरे साथ हैं. मुझे ये सब करने की हिम्मत देने के लिए #RnR आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.”

Back to top button