बॉलीवुड

नताशा संग जल्द ही सात फेरे ले सकते हैं वरुण धवन, एक्टर ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म कुली नंबर 1को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान ने भी काम किया है। हालांकि, यह फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल दिखाने में सफल नहीं रही, लेकिन फिल्म के गाने लोगों को खूब पसंद आए।

फिल्म के अलावा वरुण धवन अपनी गर्लफ्रैंड नताशा को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। दरअसल, इन दिनों दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसी बीच वरुण धवन ने नताशा संग शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। साथ ही यह भी बताया कि उनकी शादी कब होगी…

वरुण धवन और नताशा की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस है। दोनों की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। बता दें कि दोनों एक दूसरे को सालों से जानते हैं, जिसकी वजह से अब एक दूसरे के साथ जन्मों जन्म का रिश्ता भी जोड़ना चाहते हैं। तो चलिए जानते हैं कि वरुण ने अपनी शादी को लेकर क्या कुछ कहा?

नताशा से जल्द करूँगा शादी- वरुण धवन

वरुण धवन ने अपनी शादी की खबरों पर कहा कि इस शादी को लेकर पिछले दो सालों से बातचीत हो रही है। उन्होंने कहा कि फिलहाल नताशा से शादी करने के लिए कोई डेट या साल फिक्स नहीं है, क्योंकि अभी पूरी दुनिया में अनिश्चितता का दौर है। हालांकि, मैं खुद इसकी प्लानिंग में लगा हुआ हूं, लेकिन अभी कुछ फिक्स नहीं है।

वरुण धवन ने कहा कि यदि साल 2021 में कोरोना को लेकर चीज़ें ठीक हो जाती हैं, तो इसी साल मैं नताशा संग शादी कर सकता हूँ। मतलब साफ है कि वरुण कोरोना की वजह से अभी शादी नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने कहा साफ किया कि जब तक स्थिति ठीक नहीं हो जाती है, तब तक शादी नहीं।

 

गौरतलब है कि नातशा और वरुण धवन की जोड़ी बॉलीवुड गलियारों में फेमस है। ऐसे में, अब इनके फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। माना जा रहा है कि दोनों ने सगाई भी कर ली है, लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। खैर, देखने वाली बात यह है कि आखिर दोनों की शादी कब होगी?

बचपन से ही एक दूसरे को जानते हैं हम- वरुण धवन

वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रैंड नताशा को लेकर कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि हम दोनों एक दूसरे को बचपन से ही जानते हैं। पहले हम एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बने और फिर हमें प्यार हो गया। बता दें कि कुछ सालों तक वरुण धवन ने नताशा संग अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था।

वरुण धवन ने अपने प्यार को लेकर खुलकर बात की । उन्होंने कहा कि जब मैं 6वीं में था, तब मैंने पहली बार नताशा को देखा था, लेकिन हम तब एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे। हम दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं। यही वजह है कि हम अब तक साथ हैं और आगे भी रहेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन का नाम करियर के शुरुआती दौर में आलिया भट्ट के साथ जुड़ा था। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी बहुत पसंद करते थे। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। इसके अलावा वरुण का नाम तापसी पन्नू से भी जुड़ चुका है।

वरुण धवन के करियर की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई, जिसमें उनके अपोजिट सारा अली खान दिखी। दोनों की जोड़ी को फैंस ने पसंद नहीं किया। यही वजह रही है कि इज फ़िल्म फ्लॉप की श्रेणी में दर्ज हो गई। बता दें कि वरुण धवन अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Back to top button