राजनीति

देखें एक अकेले मोदी ने कैसे presstitutes की बिरादरी को धो डाला

बात हैं तकरीबन 10 वर्ष पुरानी जब आज के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी उस समय के  गुजरात के मुख्यमंत्री थे! उस समय तक, नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस को खटकने लग गए थे! तो, राजदीप जैसे अनेक presstitutes को इस बात के लिए कांग्रेस का दुलार प्यार (टॉमी वाला) मिलता था यदि वो किसी प्रकार, नरेन्द्र मोदी की पब्लिक इमेज को ख़राब कर सके! लेकिन, एक के बाद एक, जिस जिस पत्रकार ने नरेन्द्र मोदी के साथ smart बनने की नापाक कोशिश की, उसका अंजाम एक किस्सा के रह जाती है!

फिर चाहे, presstitutes की पूरी बिरादरी एक साथ क्यों न जुटी हो!

निचे एक पत्रकार महोदय, नरेन्द्र मोदी से एक महत्वपूर्ण प्रश्न पूछ रहे हैं! मुसलमानों से जुड़ा हुआ! of course! कह रहे हैं की मोदी जी ने, गुजरात के दो मुस्लिम क्रिकेट खिलाडियों को, इनाम देने में देरी कर दी! पत्रकार महोदय उम्र में तो काफी बड़े लग रहे थे लेकिन उनमें अक्ल की काफी कमी लग रही थी! या शायद, अक्ल तो है, लेकिन वो सिर्फ पैसों की महोताज़ है! खैर, आप किसी मंच पर खड़े हों, तो जवाब तो देना बनता ही है! और मोदी जी तो हम सब जानते हैं की जवाब देना, भली भांति जानते हैं!

निचे हम पूरा विडियो दिखा रहे हैं! एक के बाद एक, मोदी जी ने सारे इकट्ठे हुए presstitutes को उनके मिथ्याचार का जवाब दिया! जवाब क्या, इसे धुलाई करना कहते हैं!

Back to top button