दिलचस्प

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारिका के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे कपिल देव, ऐसे टूटा था रिश्ता

क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव 62 साल के हो चुके हैं। जी हां, उनका जन्म 6 जनवरी 1959 को चंडीगढ़ में हुआ था। कपिल देव उन खिलाड़ियों में से हैं, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट को एक दूसरे मुकाम पर पहुंचाया और साल 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप के भारतीय सपनों को पूरा किया।

अपने खेल से तो कपिल देव ने सभी को प्रभावित किया ही, इसके अलावा उनकी लव लाइफ भी काफी दिलचस्प रही है। वैसे तो कपिल ने साल 1980 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रोमी भाटिया संग शादी रचाई मगर कपिल की जिंदगी का एक ऐसा अनसुना किस्सा है, जिसके बारे बहुत कम ही लोग जानते हैं। तो आज हम इस आर्टिकल में आपको कपिल देव की जिंदगी के उसी चैप्टर के बारे में बताने वाले हैं।

इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए थे कपिल देव…

कपिल देव एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्होंने क्रिकेट को पूरे देश का फेवरेट बना दिया। खैर, कपिल देव की प्रोफेशनल लाइफ तो काफी शानदार रही है, मगर आपको शायद ही पता होगा कि उनका अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारिका के साथ था।

जी हां, दोनों को पहली ही नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया था। पहली मुलाकात के बाद दोनों पहले तो दोस्त बने और फिर दोनों का दिल एक दूसरे के लिए धड़कने लगा।

उन दिनों कपिल और सारिका की लव स्टोरी अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती थी। बताया जाता है कि दोनों ने शादी करने का भी प्लान बना लिया था। इसके लिए कपिल देव, सारिका को अपने घर माता पिता से मिलाने के लिए ले गए थे।

दोनों के बीच सबुकछ ठीक था मगर एक दिन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और अचानक उनका  ब्रेकअप हो गया। इसके बाद दोनों की एक दूसरे से कभी मुलाकात नहीं हुई और ना ही दोनों ने कभी मीडिया के सामने ब्रेकअप को लेकर कोई सफाई दी। खबरों की मानें तो सारिका के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए कपिल को किसी दूसरी लड़की से प्यार हो गया था।

इस लड़की के लिए कपिल ने दिया सारिका को धोखा…

कपिल देव ने किसी  और के लिए नहीं बल्कि रोमी भाटिया के लिए सारिका को धोखा दिया था। रोमी भाटिया अब कपिल देव की पत्नी हैं। बताया जाता है कि रोमी की खूबसूरती देख कपिल देव उन पर फिदा हो गए थे।

रोमी से इस कदर प्यार हुआ कि उन्होंने सारिका को छोड़कर रोमी से शादी करने का फैसला कर लिया। एक तरफ जहां कपिल ने रोमी से शादी कर ली तो सारिका साउथ सिने वर्ल्ड के मशहूर अभिनेता कमल हासन के साथ रिलेशनशिप में आ गईं।

आपकी जानकारी  के लिए बता दें कि कपिल देव की जिंदगी पर आधारित फिल्म 83 जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कपिल देव के रोल में रणवीर सिंह तो रोमी भाटिया के रोल में दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं।

कबीर खान निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, मगर कोरोना महामारी के चलते यह रिलीज नहीं हो पा रही है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर 83 कब रिलीज होती है।

Back to top button