बॉलीवुड

रिविलिंग ड्रेस पहन ससुराल में किचन के अंदर काम करती दिखी नेहा कक्कड़, पति ने दिया ऐसा रिएक्शन

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की जानी मानी गायिका है। पिछले कुछ दिनों से वे अपनी शादी और हनीमून को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई है। रोहनप्रीत सिंह से शादी करने के बाद वे अपने ससुराल में बहुत इन्जॉय कर रही हैं। इसकी कुछ तस्वीरें भी उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट पर साझा की है। इन फोटोज़ में नेहा किचन के अंदर काम करने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं।

दरअसल नेहा ने अपने ससुराल के किचन में काम करने की एक फोटो फैंस के साथ शेयर की है। इस फोटो में नेहा हाथ से बॉल में कुछ फेंटती नजर आ रही हैं। ऐसा करते हुए नेहा बड़ी खुश दिखाई दे रही हैं। इसके बाद नेहा ने एक अन्य तस्वीर भी साझा की जिसमें वे लिविंग रूम में अलग हावभाव के साथ खड़ी है।

इस दौरान नेहा ने ब्लू जींस के साथ पीले रंग का टॉप पहना हुआ है। इस आउटफिट में वे बहुत ही अच्छी लग रही हैं। इन फोटोज़ को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा है ‘जब मैं किचन में होती हूं VS जब मैं लिविंग रूम में होती हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)


नेहा के फैंस को गायिका का यह पोस्ट काफी लुभा रहा है। वे इस पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘शादी के बाद नेहा और भी खिली खिली लग रही है’ तो वहीं एक ने पूछा कि ‘आप किचन में क्या बना रही हैं? हमे भी टेस्ट कराइए।’ नेहा की इस पोस्ट को अभी तक 17 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

उधर नेहा के पति यानि रोहनप्रीत सिंह भी सोशल मीडिया छाए रहते हैं। ऐसे में उन्होंने भी नेहा की इस पोस्ट कर कमेंट कर डाल। उन्होंने लिखा कि ‘इस सुकून वाली स्माइल को मैं पूरी लाइफ देखता रहूं।’ इसके साथ ही उन्होंने कई सारे इमोजीस भी बनाए हैं।


कुछ समय पहले नेहा कि बेबी बंप वाली तस्वीर भी सामने आई थी। तब सब यही समझ बैठे थे कि नेहा जल्द मां बनने वाली है। शादी के बाद इतनी जल्दी बेबी बंप दिखने पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था। लेकिन फिर पता चला कि ये नेहा के नए गाने ‘ख्याल राख्या कर’ का लुक है। नेहा ने उसके प्रमोशन के लिए ऐसी पोस्ट शेयर की थी। इस गाने में वे रोहनप्रीत सिंह साथ नजर आई थी। वैसे आप लोगों को नेहा की यह तस्वीरें कैसी लगी?

Back to top button