बॉलीवुड

खूबसूरती में अपनी माँ को टक्कर देती हैं इन एक्ट्रेस की बेटियाँ, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड में स्टार किड्स करियर में स्टाडम पाने के लिए अक्सर अपने पैरेंटेस के नक्शे कदम पर चलते हुए नजर आते हैं। इसी कड़ी में ऐसे कई सेलेब्स की बेटियां है, जो दिखने में अपनी मां की तरह ही खूबसूरत लगती हैं। इनमें से कुछ सेलेब्स की बेटियों ने तो बॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया है। आइये जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में किन किन अभिनेत्रियों की बेटियां शामिल हैं…

नव्या नवेली नंदा

नव्या की मां श्वेता बच्चन भले ही फिल्मों और लाइमलाइट से दूर रही हों, मगर श्वेता के पिता अमिताभ बच्चन और मां जया बच्चन अपने जमाने के सुपरस्टार रहे हैं। खैर, नव्या की बात करें तो वो अपनी मां श्वेता की तरह ही बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)


अभी नव्या की फिल्मों में एंट्री नहीं हुई है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर नव्या अपनी मां श्वेता की तरह बॉलीवुड से दूर रहेंगी या बॉलीवुड में अपना करियर बनाएंगी।

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की दोनों बेटियां भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। दोनों ही अपनी मां के नक्शे कदम पर चलकर बॉलीवुड में अपना करियर तलाश रही हैं। बता दें कि जाह्नवी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर चुकी हैं, वहीं खुशी कपूर भी इस साल अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत कर सकती हैं।

दोनों ही अपने हॉट और स्टाइलिश अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बता दें कि जाह्नवी इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रही हैं, इसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन होंगे। वहीं खुशी कपूर अमेरिका के एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखने गई हैं।

पलक तिवारी

टीवी के दुनिया की सबसे मशहूर अदाकाराओं की लिस्ट में टॉप पर शुमार श्वेता तिवारी ने तो अपनी जबरदस्त एक्टिंग और खूबसूरती का लोहा मनवाया है। श्वेता ने कई टीवी धारावाहिकों में शानदार एक्टिंग की है और यही वजह है कि उनकी काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी भी खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं। पलक अपने खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज से अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। पलक तिवारी तो सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। बता दें कि पलक तिवारी,  विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन में बनी रोजी से इस साल डेब्यू करने जा रही हैं।

आलिया फर्नीचरवाला

पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला खूबसूरती के मामले में अपनी मां से दो कदम आगे हैं। सोशल मीडिया पर पूजा और आलिया की जोड़ी काफी फेमस है। 19 वर्षीय आलिया साल 2020 में अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं।

बता दें कि आलिया अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं।

 

Back to top button