दिलचस्प

डेढ़ करोड़ में किया पति का सौदा, पति को ऑफिस में अपनी से बड़ी उम्र की महिला से हुआ था प्यार

मध्य प्रदेश में एक पत्नी ने अपने पति का सौदा करते हुए उसे डेढ़ करोड़ रुपये में बचे दिया। खबर के अनुसार पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका से ये सौदा किया है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ये खबर काफी चर्चा का विषय बनीं हुई है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति को अपने ऑफिस में काम करने वाली महिला से प्यार हो गया। ये व्यक्ति शादीशुदा था और जिस महिला का इसपर दिल आया  वो उम्र में काफी बड़ी है।

कुछ दिन पहले ही इस व्यक्ति की बेटी ने कोर्ट में एक केस दायर किया था और कोर्ट से कहा था कि उसके घर में अक्सर लड़ाई होती रहती है। नाबालिग ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पिता का चक्कर अपनी सहकर्मी के साथ चल रहा है। जिसके कारण घर में तनाव का माहौल बना हुआ है। घर में अक्सर झगड़े होते हैं। जिसके कारण उसे और उसकी बहन को पढ़ाई करने में काफी दिक्कत हो रही है।

इस मामले की सुनवाई फैमिली कोर्ट में की गई और नाबालिग के माता-पिता को कोर्ट में बुलाया गया। जहां पर इन दोनों की काउंसलिंग की गई। काउंसलिंग करते समय इन्होंने कई सारे चौंकाने वाले खुलासे किए। काउंसलिंग के दौरान पता चला की नाबालिग के पिता का जिस सहकर्मी के साथ अफ़ेयर है, उसे वो काफी समय से जानते हैं। लड़की का पिता अपनी सहकर्मी के साथ रहना चाहता है। लेकिन उसकी पत्नी को इस बात पर आपत्ति है। जिसकी वजह इस उनके घर में हमेशा लड़ाई रहती हैं।

इन दोनों की काउंसलिंग कई बार की गई। जिसके बाद इनकी समस्या का हल निकल गया। पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका के साथ रहने की मंजूरी दे दी। लेकिन इसके एवज में पत्नी ने प्रेमिका से एक सौदा किया। पत्नी ने प्रेमिका को अपना पति देने के बदल उससे एक फ्लैट और 27 लाख रुपए की मांग रखी। जिस पर प्रेमिका ने हामीं भर दी।

इस पूरे मामले के बारे में काउंसलर ने बताया कि नाबालिग की मां के अनुसार शादी के कई साल बीत जाने के बाद भी पति के साथ उसके संबंध अच्छे नहीं थे। दोनों में अक्सर लड़ाई होती थी। उसका पति किसी ओर से प्यार करता है और अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहता है। पति समझाने पर नहीं माना, इसलिए उसने अपनी आने वाली जिन्दगी और बेटियों की खुशी के लिए ये सब किया। बेटियों की  जिंदगी बर्बाद न हो और उनका भविष्य बेहतर बन सके। इसके लिए उसने प्रेमिका से पैसे वसूले।

Back to top button