ये ७ अभिनेत्रियां, जिन का नाम देह-व्यापार मैं आ चुका है

किसी के चेहरे पर नहीं लिखा होता कि वो इंसान कैसा है. अब जैसे हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंडसे लोहान को ही देख लीजिये, उनके बारे में कभी कोई सोच भी नहीं सकता था कि उनका नाम भी कभी देह व्यापार में आयेगा.

.
हॉलीवुड एक्ट्रेस होने के नाते हम उन पर यह आरोप लगा सकते हैं कि ये वहां के लिए कोई नई बात नहीं. पर अगर इंडियन एक्ट्रेस ही खुद इसमें शामिल हों तो आप क्या कहेंगे? आज हम आपको उन इंडियन फिल्म स्टार्स के बारे में बता रहे हैं, जिनका नाम देह व्यापार में आ चुका है.

1. किन्नेरा

Kinnera

तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम किन्नेरा एक चैनल के स्टिंग में ब्रोकर के रूप में पकड़ी गई थी

 

2. श्वेता बासु

Shweta Basu

2002 में आई फिल्म मकड़ी के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी श्वेता का नाम एक सेक्स रैकेट में आने के बाद उन्हें हाल ही में गिरफ्तार किया गया था.

3. शर्लीन चोपड़ा

Sharlin Chopra

शर्लीन चोपड़ा ट्विटर के ज़रिये इस बात को स्वीकार चुकी हैं कि वो पैसे के बदले सेक्स कर चुकी हैं

 

4. ऐश अंसारी

Aish Ansari

तमिल फिल्म इंडस्ट्री की आइटम गर्ल ऐश को 2011 में जोधपुर पुलिस द्वारा देह व्यापार के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था. इसके साथ ही यह बात सामने आई कि उनका व्यापार देश के बड़े हिस्से में फैला हुआ था.

5. भुवनेस्वरी

4

दक्षिण भारत में B-ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली भुवनेस्वरी भी चेन्नई में एक सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में सलाखों के पीछे भेजी जा चुकी हैं

6. सायरा बानु

Sayra Banu

दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी सायरा 2010 में पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान हैदराबाद के होटल से गिरफ्तार की जा चुकी हैं.

7. यमुना

Yamuna

यह विश्वास करना थोड़ा मुश्किल लगता है, पर 2011 में बंगलुरु पुलिस द्वारा यमुना को एक सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में हिरासत में ले चुकी है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.