बॉलीवुड

बॉलीवुड में इस साल कदम रखेंगे ये 10 न्यूकमर्स, मिथुन-सुनील शेट्टी के बेटे भी हैं शामिल

साल 2021 से हिंदी सिनेमा को भी काफी उम्मीदें हैं. साल 2020 में बॉलीवुड को करोड़ों रु का नुक़सान झेलना पड़ा है. साल 2021 इस वजह से भी काफी ख़ास बन जाएगा कि इस साल बॉलीवुड को कई नए चेहरे देखने को मिलने वाले हैं. आज हम आपको ऐसे ही न्यूकमर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. उनमें कोई दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से है कोई टीवी से तो कोई कोई स्टार किड है. तो आइए एक नज़र इन न्यूकमर्स पर डालते हैं…

मानुषी छिल्लर

मानुषी देश-दुनिया में अपने नाम का डंका बजा चुकी है. 2017 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब उन्होंने अपने नाम किया था. वे तब से ही बॉलीवुड में कदम रखने के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई है. ऐसी उम्मीद है कि, मानुषी इस साल परदे पर उतर सकती है. इस तरह की ख़बरें भी कई बार आ चुकी है कि वे दिग्गज़ सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज से एंट्री करने वाली है.

शालिनी पांडे

शालिनी पांडे टॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. उम्मीद है कि वे इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेस बन सकती है. बता दें कि, शालिनी ने 2017 में तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी से सुर्खियां बटोरी थी. वे इस इस फिल्म में विजय देवरकोंडा की प्रेमिका प्रीति बनी थी. दमदार अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शालिनी फिल्म जयेशभाई से बॉलीवुड में कदम रख सकती है.

लक्ष्य लालवानी

लक्ष्य लालवानी टीवी शो में शानदार काम कर एक्टिंग के लिए सराहना पा चुके हैं. वहीं अब बॉलीवुड में वे एंट्री लेने वाले हैं. बता दें कि लक्ष्य करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर के साथ देखने को मिलेंगे.

शरवारी वाघ

 

कबीर खान की वेब सीरीज द फॉरगॉटन आर्मी-आजादी में शरवारी वाघ के काम को काफी सराहा गया था. यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर आई थी. ख़बर है कि, जल्द शरवारी यशराज की फिल्म बंटी और बबली 2 से बॉलीवुड में पदार्पण करने जा रही हैं. इस फिल्म में वे अभिनेता सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम करने वाली हैं.

अहान शेट्टी

अहान शेट्टी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे हैं. सुनील की बेटी अथिया कुछ सालों पहले ही इंडस्ट्री में कदम रख चुकी है, जबकि अब उनके बेटे बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि, अहान साजिद नाडियाडवाला की तेलुगु हिट फिल्म आरएक्स 100 के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया होगी.

शर्ली सेतिया

यूट्यूब पर अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत चुकी है. जानकारी के मुताबिक़, वे बॉलीवुड में इस साल सब्बीर खान की एक्शन एंटरटेनर निकम्मा के साथ पदार्पण करने जा रही है. इसमें उनके साथ अहम रोल में अभिमन्यु दासानी नज़र आएंगे.

प्रणिता सुभाष

प्रणिता सुभाष दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है. वे हिंदी सिनेमा में फिल्म हंगामा 2 से कदम रखेगी. बीते दिनों फिल्म का ऐलान हो चुका था. वे जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी, दिग्गज़ अभिनेता परेश रावल, राजपाल यादव, मीजान जाफरी और आशुतोष राणा के साथ इस फिल्म में देखने को मिलेगी.

नमाशी चक्रवर्ती

नमाशी चक्रवर्ती हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं. वे बॉलीवुड में फिल्म बैड बॉय से कदम रखने वाली हैं. नमाशी देखने में हूबहू अपने पिता मिथुन की तरह नज़र आते हैं.

पलक तिवारी

विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन वेंचर, रोजी: द केसर चैप्टर के साथ पलक बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेगी. बता दें कि वे टीवी कलाकार है. उनकी पहली फिल्म ‘कसौटी’ होगी. बता दें कि, पलक टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस पलक तिवारी की बेटी हैं.

रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में फिल्म ‘मिशन मजनू’ से शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम रोल में होंगे. बता दें कि रश्मिका साउथ इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम है. वे अपनी अदाओं से लाखों दिलों को अपना दीवाना बना चुकी हैं.

Back to top button