बॉलीवुड

करीना की न्यू ईयर पार्टी: ननद जीजा ने किया Kiss, तैमूर ने बाथटब में बहन संग की मस्ती

1 जनवरी 2021 को पूरी दुनिया ने नए साल का जश्न मनाया। इसमें बॉलीवुड के सितारें भी शामिल थे। बॉलीवुड में न्यूईयर सेलिब्रेशन हमेशा जमकर मनाया जाता है। हालांकि इस साल कोरोना महामारी को देखते हुए किसी सितारें ने अपने घर पार्टी नहीं रखी। बस इन लोगों ने अपने रिश्तेदारों संग ही न्यूईयर सेलिब्रेट कर लिया। ऐसा ही कुछ हाल करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का भी रहा।

सैफीना ने न्यूईयर के मौके पर अपने घर परिवार संग सेलिब्रेशन किया। इस दौरान सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और उनके पति कुणाल खेमू भी घर आए। इन सभी ने मिलकर नए साल का जश्न मनाया। इस जश्न में करीना के बेटे तैमूर अली खान और सोहा की बेटी इनाया नाओमी खेमू ने महफ़िल लूट ली।

तैमूर और इनाया ने न्यूईयर के जश्न में खूब मस्ती की। इनकी एक तस्वीर भी अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। इसमें ये भाई बहन एक साथ बाथ टब में फोटो के लिए हाथ ऊपर कर पोज़ देते नजर आ रहे हैं। इनकी जोड़ी फैंस को बड़ी क्यूट लग रही है। इस फोटो को करीना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। फोटो के साथ वे कैप्शन में लिखती हैं – हम तुम्हारे लिए तैयार हैं 2021।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना की इस पोस्ट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इसे अभी तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यही फोटो सोहा अली खान ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की है। सोह ने नए साल के जश्न का एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में सैफ, करीना, सोहा, कुणाल डिनर का लुफ़त उठाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि किस तरह सभी बेहद खुश हैं। वहीं सैफ अपने घर आए मेहमानों को दिल से खान सर्व करते दिखाई देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

करीना कपूर की इस न्यू ईयर पार्टी में उनके रिश्तेदारों के अलावा ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म की को-स्टार शिखा तलसानिया भी आई थी। उन्होंने भी कपूर फैमिली के साथ खूब इन्जॉय किया।

आपकी जानकारी के लुए बता दें कि करीना कपूर अपनी ननद सोहा अली खान के बेहद करीब हैं। दोनों को कई बार पार्टियों में एक साथ इन्जॉय करते देखा जा चुका है। करीना अभी गर्भवती भी हैं। 15 फरवरी के आस पास वे और सैफ माता पिता बन सकते हैं।

Back to top button