बॉलीवुड

वरमाला के दौरान आदित्य नारायण के साथ हो गया था यह बड़ा हादसा, पायजामा ने छोड़ दिया साथ

टीवी होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण की शादी को 1 जनवरी को एक माह पूरा होने जा रहा है. आदित्य नारायण शादी के कुछ दिनों पहले से लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वहीं शादी के बाद भी अब तक वे चर्चाओं में बने हुए हैं. बता दें कि, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की है.

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल शादी के बाद हनीमून के लिए कश्मीर रवाना हुए थे. कश्मीर की बर्फीली वादियों के बीच दोनों ने कई दिन साथ में बिताए. दोनों ने यहां से काई शानदार तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए थे. फैंस ने कपल की तस्वीरों और वीडियो पर काफी प्यार लूटाया है. कुछ दिनों पहले दोनों हनीमून से लौट आए हैं.

हनीमून से वापस आने के बाद आदित्य नारायण वापस अपने काम में जुट गए हैं. बता दें कि, इन दिनों आदित्य नारायण इंडियन आइडल के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. इंडियल आइडल के टीवी के सबसे प्रसिद्ध और चर्चित शो में से एक हैं. इंडियन आइडल के 12वें सीजन को शुरू हुए एक माह से अधिक का समय हो गया है.

हाल ही के एक एपिसोड को आदित्य के साथ ही शो की जज और मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ के लिए भी यादगार बनाया गया है. बता दें कि, आदित्य से कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ ने भी शादी की है और इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए शो ने ‘शादी स्पेशल’ एपिसोड रखा. इंडियन आइडल के मंच पर इस दौरान नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह, भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया और शो के एक अन्य जज सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी सोनिया रेशमिया के साथ नज़र आए.

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने इस दौरान आदित्य नारायण की शादी को लेकर एक शानदार किस्सा साझा किया. भारती ने बताया कि, शादी की रस्मों के दौरान आदित्य का पायजामा फट गया था. भारती ने कहा कि, वरमाला के समय जब आदित्य के एक दोस्त ने उन्हें गोद में उठाया तो उनका पायजामा फट चुका था. भारती की इस बात पर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे. ऐसे में आदित्य ने अपने एक ख़ास दोस्त चिंकू का पायजामा पहनकर आगे की रस्मे अदा की थी.

आदित्य नारायण ने भारती के बाद कहा कि, यह वाक्य उनके लिए काफी अजीब था. उन्होंने कहा कि, मुझे इस बात का एहसास हुआ कि, शादी के समय दूल्हे को आरामदायक कपड़े ही पहनने चाहिए. आदित्य ने कहा कि, जब वरमाला हो रही थी तो मेरे दोस्तों ने मुझे ऊपर उठाया, ऐसे में मेरा पायजामा फट चुका था. मैंने ऐसे में अपने मेकअप आर्टिस्ट का पायजामा पहना. हालांकि वह फिट नहीं आया. आदित्य ने इसके बाद अपने ख़ास दोस्त चिंकू का पायजामा पहना जो कि उन्हें फिट आ गया था. आदित्य ने कहा कि, मैंने अपने दोस्त चिंकू का पायजामा पहनकर ही शफी की शेष रस्में पूरी की.

1 दिसंबर को लिए सात फेरे..


बता दें कि, आदित्य नारायण ने अपने पिता और दिग्गज़ गायक उदित नारायण के 65वें जन्मदिन के ख़ास अवसर पर 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की थी. कोरोना महामारी के चलते इस शादी में कुछ करीबी और परिवार के लोग ही शामिल हो सके थे. बता दें कि, आदित्य और श्वेता एक दूसरे को बीते 10 सालों से जानते हैं. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म शापित के दौरान हुई थी. इसके बाद से दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे.

वहीं बात नेहा कक्कड़ की करें तो नेहा ने भी कुछ दिनों पहले शादी की है. नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ 24 अक्टूबर को फेरे लिए थे. नेहा और रोहनप्रीत पहली बार इस साल अगस्त में एक म्यूजिक वीडियो के लिए मिले थे. इसकी शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे पर अपना दिल हार बैठे.नेहा ने रोहनप्रीत से शादी करने का मन बना लिया था, हालांकि रोहनप्रीत इतनी जल्दी शादी के लिए तैयार नहीं थे. लेकिन बाद में उन्होंने फोन कर नेहा को शादी के लिए हां कह दिया था. कपल ने शादी के बाद हनीमून के लिए दुबई का रूख किया था.

Back to top button