बॉलीवुड

बेटी अनायरा के साथ कपिल शर्मा ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हमेशा से ही चर्चाओं में बने रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग आज के समय में किसी फ़िल्मी कलाकार से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर कपिल को चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा अक्सर अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

कपिल शर्मा आज एक बेटी के पिता है और वे अपनी बेटी को अपने लिए काफी लकी मानते हैं. कपिल शर्मा अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं. कपिल अपनी बेटी पर काफी प्यार लुटाते हैं. कपिल शर्मा हाल ही में अपनी बेटी अनायरा के साथ डांस करते हुए देखे गए हैं. एक वीडियो में कपिल अपनी बेटी के साथ थिरकते हुए देखें जा सकते हैं. पिता-पुत्र की जोड़ी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में कपिल शर्मा अपनी बेटी को गॉड में लिए हुए डांस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में एक इंग्लिश गाना चल रहा है. कपिल शर्मा किसी गार्डन में नज़र आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कपिल के पीछे एक पेड़ भी है, जिस पर लाइटिंग की हुई है.

सोशल मीडिया पर कपिल का बेटी अनायरा के साथ का यह डांस वीडियो ख़ूब सुर्खियों में हैं. कपिल के तमाम फैंस इस वीडियो को काफी साझा कर रहे हैं. इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है और फैंस लगातार इस पर कमेंट्स कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

बता दें कि, इससे पहले कपिल ने अपने फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी थी और उन्होंने बेटी की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें कि, कपिल शर्मा की अनायरा शर्मा का कुछ दिनों पहले ही पहला जन्मदिन मनाया गया था. अनायरा का जन्म 10 दिसंबर 2019 को हुआ था. कपिल ने अपनी पत्नी और मां के साथ बेटी का पहला जन्मदिन मनाया था. जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थी. तस्वीरों में नन्हीं अनायरा काफी ख़ूबसूरत नज़र आ रही थी.

गौरतलब है कि, कपिल शर्मा ने दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ से विवाह कर लिया था. कपिल और गिन्नी बहुत पहले से एक दूसरे को जानते थे. कपिल इससे पहले अपनी माँ को गिन्नी के घर शादी की बात के लिए पहुंचा चुके थे, हालांकि गिन्नी के पिता ने रिश्ते से इंकार कर दिया था. लेकिन बाद में बात बन गई थी.

शादी के एक साल बाद दोनों के घर अनायरा ने जन्म लिया. वहीं फिलहाल दूसरी बार दोनों माता-पिता बनने के लिए तैयार. बताया जा रहा है कि गिन्नी चतरथ गर्भवती है. जानकारी के मुताबिक़, जल्द ही दोनों नए मेहमान का स्वागत कर सकते हैं. वर्कफ़्रंट की बात करें तो कपिल अपने शो में व्यस्त है. वे लगातार इस शो के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

Back to top button