बॉलीवुड

साल 2020 में भी इन सितारों की नहीं कम हुई शान, कोई बंगले तो कोई महंगी गाड़ियों का बना मालिक

साल 2020 जहां कुछ लोगों के लिए मनहूस रहा, वहीं कुछ लोगों के लिए यह साल खुशियां लेकर आया. इस साल कोरोना महामारी की मार लगभग सभी पर पड़ी. कोरोना महामारी के चलते जहां कुछ सेलेब्स बैंकरप्ट हो गए, वहीं कुछ सितारों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

खासकर बॉलीवुड सितारों को कोरोना महामारी के चलते आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ा. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ठप होने के बावजूद इन सितारों की ठाठ-बाट में कोई कमी नहीं आई और इन्होंने अपने लिए आलीशान बंगले से लेकर लग्जरी गाड़ियां तक खरीदी.

अजय देवगन

अजय देवगन की इस साल फिल्म ‘तानाजी’ रिलीज़ हुई थी. हालांकि, इसके बाद वे किसी दूसरी फिल्म में दिखाई नहीं दिए, लेकिन इससे उनकी लाइफस्टाइल पर कोई फर्क नहीं पड़ा. हाल ही में उन्होंने एक करोड़ के कीमत की बीएमडब्ल्यू एक्स 7 कार खरीदी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

ह्रितिक रौशन

ह्रितिक रौशन ने इस साल दो फ्लैट्स खरीदे हैं. 14वें और 15वें माले पर स्थित उनका ये फ्लैट सी फेसिंग है. ह्रितिक ने इन दोनों फ्लैट्स को 97 करोड़ में खरीदा है, जहां वे जल्द अपने परिवार संग शिफ्ट हो सकते हैं.

नेहा कक्कड़

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का बचपन ऋषिकेश में बीता है, इसलिए उन्होंने ऋषिकेश में अपने सपनों का घर खरीदा है. नेहा ने यह जानकारी मार्च में अपने फैन्स संग साझा की थी. इसी साल नेहा ने एक ऑडी कार भी खरीदी है.

आलिया भट्ट

इस साल अभिनेत्री आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा स्थित एक आलीशान फ्लैट की मालकिन बन गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2,460 स्क्वॉयर फीट में बने इस फ्लैट के लिए आलिया ने 32 करोड़ रुपये खर्च किये हैं.

अरशद वारसी

अरशद वारसी का इस साल वेब सीरीज में जलवा रहा. लॉकडाउन लगने से कुछ समय पहले ही गोवा में उन्होंने एक आलीशान विला खरीदा है. उनका ये विला प्राइम लोकेशन पर स्थित है, जिसकी कीमत करोड़ो में है. अरशद वारसी ने 1875 की हेरिटेज प्रॉपर्टी को खरीदा है.

ये भी पढ़ें आलिया से शादी को लेकर रणबीर ने किया खुलासा, बोले- इस वजह 2020 में नहीं हो पाई हमारी शादी

Back to top button