बॉलीवुड

करण पटेल ने पहली बार दिखाया बेटी मेहर का चेहरा, पहली बार पत्नी का हो गया था मिसकैरेज

करण पटेल (Karan Patel) टीवी के जाने-माने एक्टर हैं. वह टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में अपने किरदार के लिए आज भी जाने जाते हैं. करण की पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) भी टीवी एक्ट्रेस हैं. 3 मई 2015 को करण और अंकिता की शादी हुई थी. इनकी शादी में कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे. पिछले साल ही अंकिता ने एक बेटी को जन्म दिया था.

अंकिता और करण ने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है. कपल ने अभी तक अपनी बेटी को दुनिया की नजरों से बचाकर रखा था. जब करण की बेटी एक साल की हुईं तब फैंस को लगा था कि शायद वे उनकी झलक उन्हें दिखा देंगे. हालांकि, तब भी करण ने अपनी बेटी मेहर का चेहरा लोगों को नहीं दिखाया था. इसी बीच करण ने अचानक ही अपनी बेटी की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

करण ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वे अपनी बेटी मेहर के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में मेहर जमीन पर बैठकर अपने पिता को निहार रही हैं. तस्वीर में मेहर स्माइल कर रही हैं और उनकी क्यूट सी स्माइल पर फैंस फ़िदा हो गए हैं. करण के फैंस को मेहर और उनकी ये प्यारी सी फोटो बेहद पसंद आ रही है और वे इस पर तरह-तरह के प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं.

हालांकि, इस तस्वीर में करण की पत्नी अंकिता भार्गव नजर नहीं आ रही हैं. करण जिस तरह से बेटी मेहर के साथ खेल रहे हैं, उसे देखकर पता चलता है कि करण अपनी बेटी मेहर से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ मिलकर शैतानियां करने से भी पीछे नहीं हटते. फोटो में करण ने ब्लैक कलर की हुडी पहनी हुई है.

इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए करण लिखते हैं, “जब भी मैं अपनी आंखें बंद करता हूं मुझे केवल मेरा प्यार नजर आता है. मेरी बेटी रब दी मेहर है”. करण पटेल के फैंस को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है और शायद यही वजह है जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फैंस ने दोनों को बेस्ट पिता-बेटी की जोड़ी तक करार दे दिया है.

बात करें करण और अंकिता की लव स्टोरी की तो टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. दरअसल, अंकिता के माता-पिता अभय और किरण भार्गव खुद इस सीरियल में काम कर चुके हैं और उन्हें शुरुआत से करण बहुत अच्छे लगते थे. दोनों ने शो में इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी के माता-पिता का रोल निभाया था.

कहा जाता है कि अंकिता और करण को टीवी एक्टर अली गोनी ने मिलवाया था. उन्हीं की वजह से दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ी थी. अली भी ये हैं मोहब्बतें में काम किया करते थे. इसमें वह रोमी के रोल में नजर आये थे. बता दें, पहली बार जब अंकिता प्रेग्नेंट थीं तब उनका मिसकैरेज हो गया था. इसलिए जब वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं तो अपनी प्रेगनेंसी की ख़बरों को लोगों से छुपाकर रखा. वे नहीं चाहते थे कि लोग उन्हें अनचाही अटेंशन दें. खैर, आज दोनों ही एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

पढ़ें बॉलीवुड के मशहूर विलेन रंजीत ने बेटी दिव्यांका के साथ किया ऐसा डांस, टाइगर श्रॉफ भी हो गए फैन

Back to top button