बॉलीवुड

शादी के 3 दिन बाद फ्लाइट में पूर्व प्रेमी से टकराई गौहर खान, कुशाल टंडन को देख हुआ यह हाल

तीन दिनों पहले ही गौहर खान ने अपने प्रेमी जैद दरबार के संग निकाह किया है और इनकी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं शादी के बाद हनीमून पर जाने की जगह गौहर खान कल अपनी शूटिंग के लिए लखनऊ रवाना हुईं हैं ।

गौहर खान के पति जैद दरबार उन्हें एरयपोर्ट पर छोड़ने के लिए आए थे और इस दौरान गौहर खान ने सूट पहन रखा था। जिसमें ये बेहद ही सुंदर लग रही थी और नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही थी। वहीं जिस फ्लाइट से गौहर लखनऊ गई उसमें गौहर के पूर्व प्रेमी कुशाल टंडन भी मौजूद थे।

अपने पूर्व प्रेमी कुशाल टंडन से मिलकर गौहर काफी खुश हुई और कुशाल टंडन ने तो एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें ये गौहर के साथ फ्लाइट में बैठे हुए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कुशाल टंडन ने कहा कि ‘दोस्तों, क्या चांस बना है। मैं अपने होम टाउन में एक शूट के लिए जा रहा हूं और देखिए मुझे फ्लाइट में अपनी एक पुरानी अच्छी दोस्त मिली, जिसकी हाल ही में शादी हुई है। वह मेरे बराबर में बैठी हैं। ये बाई चांस हुआ है कि हम दोनों मिले हैं, मैं उनका पीछा नहीं कर रहा था। शायद मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी। आपके लिए मैं बहुत खुश हूं। शादी मुबारक गौहर खान खाला। हाय किस्मत।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by It’s TV Time (@itstvtimeofficial)

गौरतलब है कि बिग बॉस 7 में गौहर खान और कुशाल टंडन बतौर प्रतियोगी आए थे। इस शो के दौरान ही कुशाल टंडन ने गौहर खान को प्रपोज किया था। जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। शो खत्म होने के बाद ये अक्सर एक साथ नजर भी आया करते थे और इन्होंने एक गाने के वीडियो में भी काम किया था। लेकिन कुछ सालों बाद इन दोनों के बीच दूरी आने लग गई और इनका बैक्रअप हो गया।

कुशाल से अलग होने के बाद गौहर ने अपने करियर पर पूरा फोकस किया और कई सालों तक ये सिंगल ही रही। लेकिन कुछ समय पहले ही गौहर खान की मुलाकात जैद दरबार से हुई थी, जिसके बाद इन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। वहीं हाल ही में गौहर ने जैद से शादी करने का ऐलान किया था और इस महीने 25 तारीख को इन्होंने मुंबई में निकाह किया। इनके निकाह में करीबी लोगों को ही बुलाया गया था।

Back to top button