बॉलीवुड

अमीषा पटेल को एयरलाइन स्टाफ ने दिया सरप्राइज, 20 साल बाद अपना ही गाना सुन रो पड़ीं एक्ट्रेस

अमीषा पटेल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद वे ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ में नजर आई थीं. इस फिल्म ने भी सफलता के झंडे गाड़े थे. इसके बाद अमीषा ‘हमराज़’ फिल्म में नजर आईं, जिसमें दर्शकों ने उनके काम की सराहना की. हालांकि, इसके बाद लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद उनका करियर ग्राफ नीचे की तरफ गिरता ही चला गया.

इन दिनों अमीषा पटेल इंडस्ट्री से दूर हैं और अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. फिल्मों से दूर होते हुए भी सोशल मीडिया के जरिये वे अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. आये दिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाती हैं. इसी बीच अभिनेत्री के साथ एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा वाकया हुआ, जिसे देख अभिनेत्री तो भावुक हो ही गईं, साथ ही उनके फैंस भी काफी इमोशनल हो गए.

दरअसल, अमीषा पटेल काम के सिलसिले में कहीं बाहर गई हुई थीं. ऐसे में एयरपोर्ट पर उन्हें एयरलाइन के स्टाफ ने सरप्राइज दिया. जिस एयरलाइन से अमीषा ट्रेवल करने वाली थीं, उसके क्रू मेंबर ने अमीषा पटेल की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के टाइटल ट्रैक पर डांस करके उन्हें भावुक कर दिया. 20 साल पुरानी यादें ताजा होने पर अमीषा अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाईं और रोने लगीं. हालांकि बाद में अमीषा ने अपने आंसू पोंछे और क्रू मेंबर्स के साथ मिलकर खुद भी डांस किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल का यह वीडियो बहुत वायरल हो गया है. बॉलीवुड फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अमीषा पटेल का यह भावुक कर देने वाला वीडियो शेयर किया था. जैसे ही उन्होंने वीडियो शेयर किया, वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अमीषा का यह वीडियो देख उनके फैंस भी भावुक हो गए. इस वीडियो को खूब लाइक व शेयर किया जा रहा है. वीडियो पर लोगों की ढेरों अच्छी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

ये भी पढ़ें बला की खूबसूरत है ह्रितिक रोशन की छोटी बहन पश्मिना, सारा से लेकर आलिया तक लगेंगे फींके

Back to top button