बॉलीवुड

इंडियन आइडल के मंच पर पहुंची 80 साल की दादी, नेहा कक्कड़ सहित सभी की बोलती कर दी बंद

बॉलीवुड में बहुत कम समय में ही अपनी बहुत बड़ी पहचान बना चुकी मशहूर गायिका अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है. वे शादी के बाद से जबरदस्त सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हाल ही में नेहा और उनके पति रोहनप्रीत सिंह का नया गाना ख्याल रख्या कर आया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. जबकि अब नेहा एक नई वजह के चलते सुर्ख़ियों में है.

दरअसल, इन दिनों नेहा अपने टीवी शो इंडियन आइडल में बिजी चल रही है. करीब एक माह पहले इंडियन आइडल का नया संस्करण शुरू हो चुका है. सिंगर हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ ही नेहा कक्कड़ भी इस शो की जज है. नेहा ने हाल ही में एक बार फिर इंडियन आइडल के मंच पर अपनी दरियादिली दिखाई है.

आपको बता दें कि, नेहा कक्कड़ ने शांताबाई पवार उर्फ वॉरियर आजी को एक लाख रुपये देने का का ऐलान किया है. आजी थोड़े दिनों पहले सोशल मीडिया पर अपने हुनर से ख़ूब सुर्खियां बटोर चुकी है. 80 साल की उम्र में भी उनका हैरतअंगेज कारनामा देखकर हर कोई दंग रह जाता है. नेहा ने एक लाख रु देकर उनकी मदद की है.

शांताबाई पवार उर्फ वॉरियर आजी का बीते दिनों एक वीडियो जोर-शोर से वायरल हुआ था, जिसमें वे अपना करतब दिखा रही थी. हाल ही में शांताबाई को इंडियन आइडल 12 के मंच पर देखा गया.

शांताबाई ने मंच पर अपने काम के बारे में बात करते हुए बताया कि, “आठ साल की उम्र से मैं यह परफॉर्म कर रही हूं. लोग कोरोना वायरस के दोरान घर के अंदर रहे, ऐसे में मैंने बर्तन बजाकर लोगों को अपनी परफॉर्मेंस से जागरूक किया. मैं इस समय 10 अनाथ लड़कियों को पाल रही हूं, उनकी देखभाल कर रही हूं. कई बार लॉकडाउन में ऐसा हुआ है कि लड़कियों का पेट भरने के लिए मैं खुद भूखी रही हूं.”

शांताबाई पवार ने अपनी जन्दगी और अपने काम के बारे में आगे कहा कि, ”कि मैं 80 की हूं, लाठी काठी एक्ट करने में मुझे अब समस्या होने लगी है. उम्र के चलते मुझे कई शारीरिक समस्याएं हो गई हैं.” नेहा कक्कड़ ने शांताबाई की यह दुखभरी दास्तान सुनकर उन्हें एक लाख रुपये दिए हैं. साथ ही नेहा ने आजी के काम, मेहनत और जज्बे को भी सलाम किया है.

कंटेस्टेंट को भी एक लाख रु दे चुकी हैं नेहा..

इंडियन आइडल के नए सीजन की शुरुआत के दौरान कुछ एपिसोड ऑडिशन राउंड के दिखाए गए थे. इस दौरान नेहा कक्कड़ ने एक कंटेस्टेंट को भी एक लाख रु मदद के रूप में दिए थे. ऑडिशन के दौरान एक कंटेस्टेंट जिसका नाम शहजाद अली था वो जयपुर से आया था. उसने बताया था कि, ‘मैं जयपुर में एक कपड़े की दुकान में काम करता हूं. जब छोटा था तभी मेरी मां का इंतकाल हो गया था. मेरी नानी ने मुझे पाला है.’

शो के अन्य जज विशाल ददलानी से अली से पूछा था कि, वो जयपुर से यहां कैसे आए ? इस पर अली ने कहा था कि, नानी ने बैंक से पांच हजार रु का लोन लिया था. शहजाद की यह बात सुनकर नेहा कक्कड़ भावुक हो गई थी और उन्होंने शहजाद अली की मदद के लिए एक लाख रु देने का ऐलान किया था.

Back to top button