Viral

शादी के बाद अब युजवेंद्र और धनश्री की सगाई की तस्वीर हुई वायरल, इंटरनेट पर मचाया धमाल : देखें

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा संग शादी रचाई है। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। दुनिया भर के क्रिकेट खिलाड़ियों समेत कई सेलिब्रिटीज ने भी चहल और धनश्री को शादी की बधाईयां दीं। इसी बीच अब इस कपल के इंगेजमेंट डे की तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं। तो आइए देखते हैं युजी और धनश्री के सगाई की खूबसूरत तस्वीरें…

देखिए युजवेंद्र-धनश्री के इंगेजमेंट डे की तस्वीरें…

इन दिनों युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा सोशल मीडिया के ट्रेंड पर बने हुए हैं। शादी के बाद से ही दोनों चर्चा में हैं। ऐसे में अब इनकी सगाई की तस्वीरें सामने आई हैं, जिस पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि सगाई के मौके पर चहल और धनश्री ने काफी जबरदस्त ट्विनिंग की और इनकी कैमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

लुक की बात करें तो दोनों लाइट पिंक कलर के आउटफिट में नजर आए । एक तरफ धनश्री लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं चहल भी शेरवानी में काफी डैशिंग और स्मार्ट दिखे। बता दें कि धनश्री ने जो लहंगा कैरी किया था, वो तरूण टहलानी का डिजाइन किया हुआ था। वहीं युजी भी शेरवानी में खूब चमक रहे थे।

सेम कलर के आउटफिट के साथ दोनों ने फोटोशूट भी करवाया। साथ ही इस कार्यक्रम के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं, जिस पर फैंस लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल इन तस्वीरों में चहल और धनश्री दोनों ही कमाल के खूबसूरत लग रहे हैं। बता दें कि चहल और धनश्री दोनों ने ही अपने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इन तस्वीरों को फैंस के साथ साझा किया है।

गौरतलब हो कि यूएई में हुए आईपीएल-2020 के दौरान धनश्री, चहल के साथ मौजूद रहीं और उन्हें कई मैचों में आरसीबी का सपोर्ट करते हुए भी स्पॉट किया गया था। इसके अलावा दोनों ने यूएई में कुछ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। बहरहाल दोनों की शादी से उनके फैंस भी काफी खुश हैं।

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो एक बार युजी, धनश्री के डांसिंग क्लाास में शामिल हुए थे और इसी दौरान युजी अपना दिल दे बैठे। इसके बाद पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर धीरे धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया। इसी साल अगस्त के महीने में अचानक दोनों ने सगाई की घोषणा की थी, इस खबर ने सभी को चौंका दिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, मगर उन्हें डांसिंग का काफी शौक है। लिहाजा वो यूट्यूब में लोगों को डांस सिखाती हुई भी नजर आती हैं। उनके डांसिंग वीडियो काफी पॉपुलर हैं। बता दें कि धनश्री एक जानी मानी यूट्यूबर हैं।

बहरहाल अब इंडियन क्रिकेट टीम के फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा संग सात जन्मों का रिश्ता बांध लिया है। क्रिकेट की भाषा में कहें तो चहल के जीवन की एक नई पारी की शुरूआत हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

Back to top button