विशेष

30 साल की हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली राउत, ‘बिग बॉस 8’ में यह कांड करके आई थीं चर्चा में

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सोनाली राउत आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. सोनाली राउत का जन्म 23 दिसंबर 1990 को मुंबई में हुआ था.

अभी तक यदि आपने सोनाली राउत को नहीं पहचाना तो आपको बता दें ये वही मोहतरमा हैं, जिन्होंने बिग बॉस 8 में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था और इस सीजन इनके गुस्से का भयानक रूप देखने को मिला था.

सोनाली ने इस सीजन घर के एक कंटेस्टेंट अली कुली मिर्जा को थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल, अली ने सोनाली के ऊपर एक आपत्तिजनक कमेंट किया था, जिसके बाद सोनाली अपना आपा खो बैठी थीं और उन्होंने अली को थप्पड़ मार दिया था.

सोनाली अपने हॉट अंदाज और ग्लैमरस लुक की वजह से अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. सोनाली का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

सोनाली ने कम उम्र में बड़ा नाम कमा लिया था. जहां लड़कियां किंगफ़िशर की कैलेंडर गर्ल बनने के लिए तरसती हैं, वहीं सोनाली मात्र 19 साल की उम्र में किंगफ़िशर की कैलेंडर गर्ल बन गई थीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली राउत सुपर मॉडल उज्ज्वला राउत की बहन हैं. हाल ही में उज्ज्वला राउत एमटीवी के शो इंडियाज टॉप मॉडल में नजर आई थीं. इस शो में वे लड़कियों को मॉडलिंग की बारीकियां सिखाते हुए दिखाई दी थीं.

सोनाली राउत के पिता पुलिस में डिप्टी कमिश्नर हैं. रणवीर सिंह के साथ सोनाली का एक फोटोशूट बहुत फेमस हुआ था. इस फोटोशूट में दोनों का ही हॉट अंदाज देखने को मिला था. एक नामचीन मैगज़ीन के लिए यह फोटोशूट किया गया था.

सोनाली साल 2014 में हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म ‘एक्स्पोज’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में सोनाली की मुख्य भूमिका थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं दिखा पाई थी.

हाल ही में सोनाली बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु के साथ विक्रम भट्ट की ‘डेंजरस’ नाम की एक वेब सीरीज में दिखाई दी थीं.

इतना ही नहीं, हाल ही में एक्ट्रेस बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान के साथ एक एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई हैं. इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘स्नाइपर’ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली राउत को फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था.

ये भी पढ़ें दीपिका पादुकोण के ज़िन्दगी के 6 सब से बड़े विवाद, जिन से देश में मच गया था बवाल, लोग सड़कों पर उतरे

Back to top button