बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर कर खोला बड़ा राज, कहा- पहली महिला हूं, जो दो बार..’

सोशल मीडिया पर सबसे अधिक सक्रिय रहने वाले कलाकारों में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम भी शुमार है. आए दिन उर्वशी अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने करोड़ों चाहने वालों के साथ साझा करती है. इस दौरान एक्ट्रेस खुद से जुड़ी कई रोचक जानकारियां भी प्रदान करती है. एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

उर्वशी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो अपने फैंस के लिए साझा किया है. अपने करोड़ों फैंस को उन्होंने इस वीडियो की मदद से सरप्राइज किया है. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा है कि, वे पहली महिला हैं जो दो बार मिस यूनिवर्स बन चुकी हैं. उर्वशी ने वीडियो के साथ लंबा-चौड़ा कैप्शन दिया है.

उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, “वाओ, मिस यूनिवर्स की जर्नी के पांच साल पूरे हो चुके हैं. इंडिया, वह पल, जिसमें मैं इकलौती भारतीय महिला बनीं, जिसने दो बार मिस यूनिवर्स का टाइटल जीता. एक 2012 में और दूसरा 2015 में. मेरी जिंदगी उसके बाद पूरी तरह बदल गई और मैं जानती हूं कि अब वह पहले जैसी नहीं रही है. इस एक्सपीरियंस के लिए मैं शुक्रगुजार हूं. मिस यूनिवर्स का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं.”

उर्वशी ने वीडियो शेयर करते हुए आगे लिखा कि, मेरे लिए यह गर्व की बात है कि मैंने अपने देश को सम्मान दिलाया है. सपने हमेशा से ही आपके दिल में जगह बनाते है और सपने सच होते हैं. उन्होंने अपने फैंस को सलाह देते हुए कहा कि, कभी भी अपने सपनों पर डर को हावी न होने दे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, आपको क्या करना चाहिए यह किसी दूसरे को नहीं बताना चाहिए. आप किसी दूसरे को ऐसी छूट न दे.

यहां देखें वीडियो…

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले ही उर्वशी रौतेला का म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद कहां से लाओगी’ रिलीज किया गया है. इस वीडियो को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है. इसमें उर्वशी की जोड़ी टीवी अभिनेता मोहसिन खान के साथ जमी है.
इस गाने को मनोज मुन्तशिर द्वारा लिखा गया है. जबकि इसे गाया विशाल मिश्रा ने है. वहीं इसके निर्देशक आरिफ खान हैं.


एक महीने के भीतर ही यूट्यूब पर इस म्यूजिक वीडियो को 3 करोड़ 59 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 6 लाख 37 हजार से अधिक लाइक्स इसे मिले हैं और करीब 33 हजार कमेंट्स इस पर किए गए हैं. यह वीडियो फैंस के बीच लगातार पसंदीदा बना हुआ है.

Back to top button