बॉलीवुड

फैन ने सोनू सूद के नाम से खोली मोबाइल शॉप, एक्टर ने ट्वीट करके पूछ लिया ये सवाल

कोरोना वायरस की महामारी की वजह से जब देश भर में लॉकडाउन का ऐलान किया गया था तब प्रवासी मजदूर देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे हुए थे। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। महामारी के बीच इन्होंने प्रवासी मजदूरों और गरीब लोगों को अपने घर पहुंचाया। लॉकडाउन में मजदूरों की मदद करने के बाद बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भारत के लिए सुपर हीरो बन गए। इनके नेक कार्य की चर्चा हर तरफ हो रही है। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग सोनू सूद की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। महीनों बीत जाने के बावजूद भी सोनू सूद अभी भी लगातार जरूरतमंद लोगों की सहायता करते हुए नजर आ रहे हैं। वही लोग भी अभिनेता सोनू सूद का अपने-अपने अंदाज में शुक्रिया अदा कर रहे हैं। इसी बीच एक फैन ने ट्विटर पर सोनू सूद के नाम की दुकान की फोटो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोनू सूद के नाम से खोली फैन ने मोबाइल शॉप


अभिनेता सोनू सूद ने संकट की इस घड़ी में लोगों को अपने घर पहुंचाया है, इतना ही नहीं बल्कि बाद में अभिनेता ने इन लोगों को नौकरी दिलाने में सहायता भी की है। ऐसे में बहुत से लोग हैं जो अपने ठेले, दुकान अन्य कामों की शुरुआत कर रहे हैं और अपने काम को सोनू सूद के नाम रखा है। एक फैन ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद के नाम की दुकान की फोटो शेयर की है। आपको बता दें कि इस फैन का नाम विकास कुमार गुप्ता है। इस शख्स ने एक मोबाइल रिपेयरिंग शॉप की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है, इसके साथ ही इसने लिखा है कि “सोनू सूद सर, आपकी चलती फिरती… दुकान एक चश्मा ही दिला दो।” विकास कुमार गुप्ता ने जो फोटो शेयर की है इसमें दुकान का नाम आरके सोनू सूद मोबाइल स्टोर है। होर्डिंग पर लिखा है कि यहाँ फोन रिपेयर, रिचार्ज और उससे जुड़ा सामान बेचा जाता है। होर्डिंग पर अभिनेता सोनू सूद की तस्वीर भी लगी हुई नजर आ रही है।

सोनू सूद ने रिप्लाई कर पूछा मजेदार सवाल


अभिनेता सोनू सूद ने यह ट्वीट पढ़कर बड़े ही मजेदार अंदाज में इस शख्स को जवाब दिया। ट्वीट के माध्यम से अभिनेता ने यह लिखा है कि “क्या मेरा फ्री में रिचार्ज हो सकता है?” बता दें सोनू सूद के जवाब देने का स्टाइल लोगों को बेहद पसंद आता है।

सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की कर रहे हैं मदद

सोनू सूद के द्वारा जरूरतमंद लोगों की सहायता करने का सिलसिला लॉकडाउन से शुरू हुआ था और यह अभी भी लगातार लोगों की सहायता कर रहे हैं। सोशल मीडिया या डाक के माध्यम से लोग अभिनेता से संपर्क करते हैं। सोनू सूद भी जरूरतमंद लोगों की सहायता करने की पूरी कोशिश करते हैं। सोनू सूद के कामों के लिए उन्हें संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम की तरफ से “एडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड” से सम्मानित किया गया है। अपनी दरियादिली और नेक काम की वजह से सोनू सूद भगवान का दूसरा रूप बनकर लोगों के सामने आए हैं।

Related Articles

Back to top button