बॉलीवुड

कोरोना की चपेट में आ गए टीवी के फेमस कपल देबीना बोनर्जी और गुरमीत चौधरी, जाने कैसी है हालत

कोरोना वायरस का कहर भारत में रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ये महामारी अब तेजी से अपने पैर पसार रही है। अब हर व्यक्ति के जान पहचान वाले को कोरोना हो रहा है। इस लिस्ट में बॉलीवुड और टीवी के सितारें भी शामिल हैं। हाल ही में टीवी की फेमस जोड़ी देबीना बोनर्जी और गुरमीत चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस बात की सूचना दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को दी।

होम आइसोलेशन में है कपल

 

View this post on Instagram

 

🙏🏻

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon) on


देबीना बोनर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर बताया कि – मैं और मेरे पति गुरमीत आज कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। टच वुड कि हम लोग ठीक हैं और जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। हम होम आइसोलेशन में हैं। मेरी आप सभी से विनती है कि हमारे संपर्क में जो भी लोग आए हैं वे अपना ख्याल रखें। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

गुरमीत ने भी दी जानकारी


देबीना बोनर्जी की तरह गुरमीत चौधरी ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना ट्विटर पर फैंस को दी है। इस कपल के कोरोना संक्रमित होने की खबर आते ही हर कोई उन्हें जल्द ठीक होने की शुभकामना देने लगा। फैंस से लेकर टीवी सेलेब्स तक ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। इसमें मौनी रॉय, रश्मि देसाई और जय भानुशाली जैसे सितारें भी शामिल हैं।

इन्हें भी हुआ कोरोना

बताते चलें कि टीवी की दुनिया में अभी कई लोगों को कोरोना हो गया है। कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री श्वेता तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। इसके अलावा पार्थ समथान, सचिन त्यागी, राजेश कुमार, नवीना बोले, सारा खान, अदिती गुप्ता, श्रेणु पारिख, दिशा परमार सहित और भी कई सितरें कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं बॉलीवुड की बात करें तो मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे सितारों को भी कोरोना हो चुका है।

कोरोना महामारी के इस दौर में आप भी अपना ख्याल रखें। हर जरूरी सावधानी बरतें। मास्क पहने, हाथ सैनीटाइज करें और सुरक्षित रहें।

Back to top button