समाचार

शादीशुदा सब इंस्पेक्टर ने दिनदहाड़े प्रेमिका पर चलाई गोली, फिर जो हुआ जान कर सन्न रह जायँगे

दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने प्रेमिका के साथ हुई कहासुनी के बाद उसे गोली मार दी और बीच सड़क पर प्रेमिका को घायल हालत में छोड़कर फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि ये सब इंस्पेक्टर शादीशुदा है और पत्नी से विवाद होने के कारण ये उससे अलग रह रहा है। वहीं इसी दौरान इसकी मुलाकात एक युवती से हुई। जिसके बाद इन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया है। हालांकि रविवार को किसी बात को लेकर प्रेमिका से इसका विवाद हो गया। जिसके बाद इसने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। ये वारदात दिल्ली के अलीपुर इलाके की है। वहीं पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और सब इंस्पेक्टर की तलाश की जा रही है।

फेसबुक में हुई थी दोस्ती

शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया है कि सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया अपनी पत्नी से अलग रह रहा था। इसी दौरान फेसबुक के जरिए संदीप दहिया की पहचान शाहदरा की रहने वाली एक युवती से हुई। जिसके बाद ये दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। वहीं रविवार को संदीप दहिया युवती को अपनी कार से अलीपुर की ओर लेकर जा रहा था। किसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। जिससे संदीप को गुस्सा आ गया। संदीप ने गुस्से में आकर अपनी सर्विस पिस्टल से प्रेमिका को गोली मार दी।

सड़क पर छोड़कर हुआ फरार

अपनी प्रेमिका को तीन गोलियां मारने के बाद संदीप उसे घायल हालत में जीटीके रोड साई मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गया। साईं मंदिर के पास से गुजर रहे शाहबाद डेयरी थाने के सब इंस्पेक्टर जयवीर ने युवती को घायल में सड़क पर देखा। जिसके बाद उन्होंने युवती को अपनी कार से पास के अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। जहां पर युवती का इलाज किया जा रहा है। युवती की हालत स्थिर बताई जा रही है।

घायल हालत में बताई पूरी कहानी

युवती ने अस्पताल जाते समय सब इंस्पेक्टर जयवीर को अपने साथ हुई वारदात की पुरी कहानी बताई। युवती ने सब इंस्पेक्टर जयवीर को बताया कि उसे दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया ने मारा है। हम एक साल से एक दूसरे को जानते हैं। संदीप दहिया लाहौरी गेट थाने में तैनात है और उसकी एक पत्नी भी है। जिससे की उसका विवाद चल रहा है। वो पत्नी के साथ नहीं रहता है। कार में हमारे बीच लड़ाई हुई और उसने मेरे को गोली मार दी।

युवती द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर अलीपुर थाने में केस दर्ज किया गया है और आरोपी संदीप की तलाश की जा रही है। संदीप पर जाने से मारने का केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया वर्ष 2010 में दिल्ली पुलिस में बतौर सब इंस्पेक्टर भर्ती हुआ था और वो अभी फरार है।

Back to top button