बॉलीवुड

38 के हुए रणबीर कपूर, कपड़ों की तरह लड़कियां बदलने के लिए है बदनाम, देखें गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट

28 सितंबर, 1982 को मुंबई में जन्में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रहे हैं। वे अपनी हिट फिल्मों के साथ साथ लव अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड में उनकी छवि प्लेबॉय के रूप में हैं। तो चलिए जानते हैं कि उनका अभी तक किन किन अभिनेत्रियों संग लव अफेयर रहा है।

अवंतिका मलिक (Avantika Malik)

‘जस्ट मोहब्बत’ टीवी सीरियल में चाइल्ड आर्टिस्ट रही अवंतिका मलिक और रणबीर कपूर 5 साल तक एक दूसरे संग रिलेशनशीप में थे। हालांकि फिर इनका ब्रेकअप हो गया और अवंतिका ने 2011 में आमिर खान के भांजे इमरान खान से निकाह कर लिया।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

सोनम और रणबीर के प्यार की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ फिल्म से ही हो गई थी। इस फिल्म में दोनों असिटेंट डायरेक्टर थे। बाद में 2007 में दोनों ने ‘सांवरिया’ फिल्म से साथ में डेब्यू भी किया था। हालांकि इनका लव अफेयर भी कुछ समय तक ही रहा।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

प्रियंका और रणबीर को ‘अनजाना अनजानी’ फिल्म के दौरान प्यार हुआ था। बाद में इनका ब्रेकअप हुआ तो भी दोनों अच्छे दोस्त बनकर रहे। ‘ बर्फी’ फिल्म में दोनों की जोड़ी पसंद की गई थी।

दीपिका (Deepika Padukone)

दीपिका रणबीर के प्यार में इतनी पागल थी कि एक्टर के नाम का टैटू तक बनवा लिया था। दोनों 2008 में एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इन्होंने 2009 में  ‘बचना ऐ हसीनो’ में साथ काम किया। हालांकि फिर रणबीत का दिल कैटरीना कैफ पर आ गया और दीपिका से ब्रेकअप हो गया।

कैटरीना कैफ (katrina kaif)

रणबीर ने कैटरीना के लिए दीपिका को छोड़ दिया था। दोनों को इश्क ‘अजब प्रेम कि गज़ब कहानी’ के दौरान हुआ था। दोनों लिव इन रिलेशनशीप में भी रहे। लेकिन जनवरी 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)

इनके प्यार की कली ‘रॉकस्टार’ फिल्म की शूट में खिली थी। दोनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे, लेकिन जैसी ही फिल्म रिलीज हुई तो इनका ब्रेकअप हो गया।

माहिरा खान (Mahira Khan)

रणबीर का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ भी जुड़ा। दोनों की स्मोक करते हुए तस्वीर बहुत वायरल हुई थी। हालांकि इनके रिश्ते की सच्चाई अभी तक रहस्य बनी है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

रणबीर और आलिया की लव स्टोरी मीडिया में पिछले कई महीनों से चल रही है। खबर ये भी थी कि दोनों जल्द शादी करेंगे, लेकिन ऋषि कपूर के निधन के बाद इस साल यह चीज शायद ही होगी।

इसके अलावा रणबीर का नाम जैकलीन फर्नांडीज, नूरा फतेही और अमीषा पटेल जैसी अभिनेत्रियों संग भी जुड़ा।

Back to top button