बॉलीवुड

कोरोना से ठीक होने के बाद मलाइका में आया है नया बदलाव, फोटो शेयर कर बोली- हां मैंने लड्डू खाए..

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन किसी न किसी चीज को लेकर चर्चा का विषय बनती रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से वे अपने कोरोना संक्रमित होने को लेकर सुर्खियों में थी। लेकिन हाल ही में वे कोरोना मुक्त हो चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी दी थी। मलाइका सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। उनके द्वारा की गई पोस्ट और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में उनकी एक इंस्टा स्टोरी सबका का ध्यान खीच रही हैं।

मैंने लड्डू खाए

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की है। इस स्टोरी में उन्होंने खुद की चश्मा लगाए एक फोटो शेयर की है। इसमें वे बड़ी क्यूट लग रही हैं। इस फोटो के ऊपर मलाइका ने लिखा है – हां मैंने लड्डू खाए हैं।

मलाइका की इस स्टोरी पर लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वे बहुत से लोगों को पसंद है तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी करते रहते हैं। मसलन जब वे कोरोना से ग्रसित थी तो उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था ‘कोई कोरोना की वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी।’ मलाइका की इस पोस्ट का भी बहुत से लोगों ने मज़ाक उड़ाया था।

कोरोना होने के बाद मलाइका ने 14 दिनों के लिए खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। ऐसे में जब वे कोरोना को मात देकर रूम से बाहर निकली तो अपना अनुभव इंस्टाग्राम पर साझा किया था। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लंबा चोड़ा मैसेज भी लिखा था।


उन्होंने कहा था – आखिर कई दिनों के बाद अपने कमरे से बाहर निकल आई। ये अपने आप में सैर पर जाने जैसा है। मैं लक्की हूं कि कम से कम दर्द और परेशानी सहन कर मुझे इस वायरस से छुटकारा मिल गया। इसके साथ ही मलाइका ने इस मुश्किल घड़ी में साथ देने वाले दोस्तों, रिश्तेदारों, बीएमसी और फैंस को धन्यवाद कहा था।

Back to top button