बॉलीवुड

गोविंदा का छलका दर्द, बताया कैसे सलमान खान ने हिट फिल्म उनसे छिन ली थी, देखें Video

गोविंद (Govinda) बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। खासकर 90 के दशक में वे टॉप के सितारे हुआ करते थे। उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी है। वे ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी हर तरह की फिल्मों में जान फूंक देते थे। हालांकि वर्तमान में गोविंदा का दबदबा बॉलीवुड से चला गया है। जहां एक तरफ सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और आमिर खान जैसे हीरो अपने 50s में भी छाए हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ गोविंदा को कोई पूछ भी नहीं रहा है। उन्होंने बीच में बॉलीवुड में वापसी करने की कोशिश भी की थी लेकिन उनकी कोई फिल्म चल नहीं पाई।

ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो गोविंदा बॉलीवुड में लंबी बारी नहीं खेल सके। एक जमाने में उनके पास फिल्मों की लाइन लगी रहती थी, लेकिन अब सिर्फ गिनी चुनी और बेकार स्क्रिप्ट वाली फिल्में ही उन्हें ऑफर होती हैं। बॉलीवुड में अपने डूबते करियर के बारे में गोविंदा ने एक बार एक इंटरव्यू में जिक्र किया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि कैसे सलमान खान (Salman khan) की वजह से उनके हाथ से एक सुपरहिट फिल्म चली गई थी।

सलमान ने छिन ली थी गोविंदा की ‘जुड़वा’

इस इंटरव्यू में गोविंदा बताते हैं – मैं ‘जुड़वा’ फिल्म कर रहा था। तभी सलमान ने मुझे रात 2-3 बजे फोन लगाया। वे कहने लगे कि ‘चीचू भैया आप कितनी हिट दोगे यार?’ मैंने कहा ‘क्यों क्या हो गया?’ वे बोले ‘जो पिक्चर आप कर रहे हैं जुड़वा, वो बंद कर दीजिए। वो आप मुझे दे दीजिए। और डायरेक्टर भी आपको मुझे देना पड़ेगा। और वो प्रोड्यूसर भी मैंने आप ही का ले लिया है साजिद नाडियावाला।’ गोविंदा आगे कहते हैं – तो चलती फिल्म वहां पर रुकवा दी गई। बंद कर दी गई। और वो सलमान को दे दी गई थी।

देखें वीडियो


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोविंदा के बाद ‘जुड़वा’ फिल्म फिर सलमान ने ही की थी। 1997 में आई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। यदि उस समय गोविंदा यह फिल्म करते तो शायद उनके फिल्मी करियर में और चार चांद लग जाते।

गोविंदा का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। लोग उनके लिए बुरा महसूस कर रहे हैं। वैसे इस मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button