बॉलीवुड

दुल्हन बन ‘धड़क गर्ल’ जान्हवी कपूर ने चुराया फैंस का दिल, पूछा- आपको भी सुनाई दी शहनाई

कुछ ही दिनों में जान्हवी कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. जहां फिल्म में कुछ लोगों को जान्हवी की एक्टिंग पसंद आई थी, वहीं कुछ लोगों ने उनकी अभिनय प्रतिभा पर सवाल भी खड़े किये थे.

जब से जान्हवी फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं तब से वह किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी फिटनेस को लेकर. कभी वह वोग ब्यूटी अवार्ड्स में अपने स्टनिंग लुक से सबको हैरान कर देती हैं तो कभी गरीबों की मदद करके सबका दिल जीत लेती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Can you hear the शहनाई playing or is it just me ? So happy I got to be a part of @manishmalhotra05 ‘s exquisite new collection ❤️ @fdciofficial

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


ऐसे में जान्हवी कपूर एक बार फिर अपने लुक की वजह से सुर्खियों में आ गयी हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में जान्हवी दुल्हन के अवतार में दिखाई दे रही हैं. जान्हवी ने खुद इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. फैंस को जान्हवी की ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं और वे इन पर तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Enjoyed this vibe ?

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


जान्हवी के इस लुक ने उनके फैंस की धड़कनों को बढ़ा दिया है. वहीं, तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने जो कैप्शन दिया है, उसने भी लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल, अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा है, “क्या आप भी शहनाई सुन रहे हैं या ये सिर्फ मैं ही सुन सकती हूं”. इसके आगे वे लिखती हैं, “बहुत खुश हूं मनीष मल्होत्रा के नए संग्रह के हिस्से में शामिल होने के लिए”.

 

View this post on Instagram

 

??????

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


जान्हवी के कैप्शन से पता चलता है कि उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहना है. इन तस्वीरों में जान्हवी मनीष मल्होत्रा की ब्राइड बनी हुई हैं. बता दें, हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने अपना ब्राइडल कलेक्शन लांच किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जान्हवी स्वर्ग से उतरी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. जान्हवी किसी नई-नवेली दुल्हन की तरह लग रही हैं.

खूबसूरत लहंगा और भारी-भरकम ज्वेलरी जान्हवी के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. घूंघट में जान्हवी अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं. वैसे तो जान्हवी बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में से हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है. लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद ट्रोल करने वाले भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार जान्हवी कपूर ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नजर आई थीं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी. फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पांस मिला था. हालांकि फिल्म में जान्हवी की एक्टिंग लोगों को पसंद आई थी. आने वाले समय में धड़क गर्ल की झोली में कई सुपरहिट फिल्में हैं. अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात की जाए तो वे करण जौहर की ‘तख़्त’ और ‘दोस्ताना 2’ में दिखाई देने वाली हैं.

पढ़ें बिग बी से लेकर जान्हवी तक, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन दिग्गजों की फिल्में हुई जबरदस्त फ्लॉप

Back to top button