बॉलीवुड

योगी आदित्यनाथ संग चल रही थी मीटिंग, उदित नारायण बीच में खड़े होकर गाने लगे गाना, देखें Video

हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने राज्य में देश की सबसे बड़ी और खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की है। इस घोषणा पर और अधिक अमल विचार करने हेतु वे फिल्म इंडस्ट्री के अन्य लोगों से भी एक बैठक में मिले।

इस बैठक में बॉलीवुड के मशहूर गायक उदित नारायण भी आए हुए थे। ऐसे में उन्होंने योगी आदित्यनाथ के लिए ‘लगान’ फ़िल्म के गाने ‘मितवा’ का एक नया वर्जन सुना दिया। अब उनका गाया यह गाना सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।


जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं सिंगर उदित नारायण ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए बहुत ही प्यारा गाना गाया। बताते चलें कि उदित नारायण के अलावा इस बैठक में राजू श्रीवास्तव, अशोक पंडित, कैलाश खेर, मनोज जोशी , नितिन देसाई, विनोद बच्चन और अनूप जलोटा जैसी हस्तियां मौजूद थी। उनके अलावा वीडियो कॉल के माध्यम से रवि किशन, अनुपम खेर, सौंदर्या रजनीकांत, परेश रावल, अतुल अग्निहोत्री, सतीश कौशिक और मनोज मुंतशिर इत्यादि मीटिंग में सम्मिलित हुए थे।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि योगी सरकार देश की सबसे बड़ी और सुंदर फिल्म सिटी बनाने के लिए दिल्ली से एक घंटे के दूरी पर यमुना एक्सप्रेस वे पास 1000 एकड़ जमीन दे रही है। इस फिल्म सिटी प्रोजेक्ट को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि – भारतीय सिनेमा को एक नया मंच मिले, यह समय की आवश्यकता है। इसमें प्रदेश सरकार पूरा सहयोग करेगी। हमारे मन में भारतीयता होनी चाहिए, हमें कहीं भी इसको अपने से इतर नहीं रखना। इस भाव के साथ हम कार्य करेंगे तो उत्तर प्रदेश सरकार इसमें भरपूर सहयोग करेगी।


इस खबर के आने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपना एक बयान दिया है। एक्ट्रेस ने कहा कि देश में ऐसी कई फिल्म सिटी बनाने की आवश्यकता है। इससे बॉलीवुड का दबदबा कम होगा।

Back to top button