बॉलीवुड

बेहद सुंदर हैं सोनू सूद की बीवी, पति के संघर्ष के दिनों में ऐसे करती थी एडजस्ट, देखें तस्वीरें

कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौर में बॉलीवुड हीरो सोनू सूद (Sonu Sood) रियल लाइफ में भी हीरो साबित हुए। उन्होंने लॉकडाउन में फंसे कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक सुरक्षित पहुंचा करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। 1999 में तमिल फिल्म ‘कल्लाजहगर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सोनू सूद आज बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुके हैं। उन्हें हम ‘एक विवाह… ऐसा भी’, ‘जोधा अकबर’, ‘शूटआऊट एट वडाला’, ‘दबंग’ और ‘सिंबा’ जैसी हिंदी फिल्मों में देख चुके हैं। इसके अलावा वे कई तेलुगू, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

बीवी ने हर सुख दुख में दिया साथ

सोनू ने इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग की थी, लेकिन एक्टिंग में रुझान होने के चलते वे एक्टर बन गए। उनके अभिनेता बनने के इस सफर में पत्नी सोनाली सूद (Sonali Sood) ने बड़ा साथ दिया। 25 सितंबर 1996 में जब दोनों की शादी हुई थी तो सोनू एक्टिंग और मॉडलिंग नहीं करते थे। सोनू बताते हैं कि तब में मुंबई के एक फ्लैट में रहता था। इस फ्लैट में तीन और लोग भी रहते थे। लेकिन सोनाली ने कभी कोई शिकायत नहीं की। मेरे संघर्ष के दिनों में वह एक कमरे में मेरे साथ रही।

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

सोनू के मुताबिक सोनाली नहीं चाहती थी कि वे एक्टर बने, लेकिन आज उन्हें अपने पति पर गर्व है। सोनाली अन्य सितारों की बीवियों की तरह नहीं है। वे एक सिंपल लाइफ जीती हैं। उन्हें मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है। हालांकि वे सोनू के हर सुख और दुख में बराबर साथ देती हैं। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं जिनके नाम इशांत सूद (Ishant Sood) और आयान सूद (Ayaan Sood) हैं। सोनू एक फैमिली मैन हैं और अपने बच्चों के साथ टाइम बिताना पसंद करते हैं।

ऐसे हुई थी मुलाकात

सोनू और सोनाली की मुलाकात इंजीनियरिंग कॉलेज में हुई थी। सोनू पंजाब से हैं जबकि सोनाली साउथ इंडियन हैं। हालांकि इसके बावजूद दोनों में बहुत प्यार है। सोनू सोनाली के लिए लव लेटर भी लिखा करते थे। उन्होंने एक बार अपना लव नोट भी शेयर किया था। इसमें लिखा था – डीयर सोनाली कई साल आएंगे, कई साल चले जाएंगे, लेकिन मैन तुम्हें कभी नहीं भूल सकता.. क्योंकि ये दिल है कि मानता नहीं। तुम मेरी दुनिया हो। सोनू सूद।

देखें वीडियो


वैसे आपको सोनू और सोनाली की ये जोड़ी कैसी लगी?

Back to top button