राजनीति

गाय और सूअर का मीट खाती है जया बच्चन, बोलती है खाने की स्वतंत्रता होनी चाहिए – अमर सिंह

ड्रग्स को लेकर इन दिनों बॉलीवुड में बहुत चर्चाएं चल रही है। इस बीच भाजपा सांसद रवि किशन ने राज्यसभा में यह मांग रखी थी कि बॉलीवुड के ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ जांच होनी चाहिए। उनके इस बयान के बाद जया बच्चन का भी एक बयान आया था। उन्होंने कहा था कि यह बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश है। इसके साथ ही उन्होंने रवि किशन के लिए ये भी कहा था कि वे जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। यह बात उन्होंने रवि किशन का नाम लिए बिना कही थी।

जया बच्चन खाती है गाय-सूअर का मांस – अमर सिंह

समाजवादी पार्टी के दिवंगत नेता अमर सिंह की माने तो जया बच्चन गाय और सूअर दोनों का ही मांस खाती है। इस बात का खुलासा उन्होंने आज से पांच साल पहले यानि 2015 में किया था। उस दौरान वे विंध्याचल मंदिर में दर्शन हेतु आए थे। तब उनके साथ फिल्म निर्माता बोनी कपूर और पूर्व सांसद जयाप्रदा भी थी। अमर सिंह के अनुसार वे एक बार जया बच्चन संग अमेरिका के एक सम्मेलन में गए थे। यहां पर जया बच्चन ने गाय और सुअर का मांस खाया था। उनके लिए यह सिर्फ पोर्क और बीफ था।

खाने की स्वतंत्रता होनी चाहिए

गाय और सूअर के मांस को खाने की बात को लेकर अमर सिंह और जया बच्चन के बीच बहसबाजी भी हो गई थी। अमर सिंह के अनुसार जया बच्चन का मानना था कि अभिव्यक्ति की आजादी की तरह खाने की स्वतंत्रता भी होनी चाहिए। खाने और पहनने को लेकर हत्या जैसी चीजें नहीं होना चाहिए। कोई क्या खाता है और क्या पहनता है ये उनका निजी मामला है। इस बात को लेकर किसी का मर्डर करना गलत है।

बच्चन परिवार से बिगड़े थे रिश्ते

बताते चलें कि वे अमर सिंह ही थे जिन्होंने अभिनेत्री जया बच्चन को सपा में शामिल किया था। वे अमिताभ बच्चन को खराब समय में दिवालिया होने से बचा भी चुके हैं। एक जमाने में अमर सिंह के अमिताभ बच्चन और जया से बहुत गहरे संबंध हुआ करते थे। हालांकि बाद में इनके बीच दूरियां बढ़ने लगी। आलम ये था कि एक इंटरव्यू में अमर सिंह ने बोल था ‘अमिताभ अपनी मूवी ‘बागबान’ के किरदार जैसे नहीं है, बल्कि वे तो बाग उजाड़ हैं।

ये थी रिश्ते खराब होने की वजह

अमर सिंह के मुताबिक अमिताभ ने एक बार अनिल अंबानी के घर मुझ पर ये आरोप मड़ा था कि मेरे कारण सहारा बोर्ड ने उनके परिवार को निकाला है। इसके बाद हमारे रिश्ते खराब हो गए।

Back to top button