बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के पहले वैक्स स्टेचू को देख भावुक हुए फैंस, कहा- ऐसा लगा वो खुद आ गए

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में तहलका मचा हुआ है. जहां कंगना रनौत आये दिन इंडस्ट्री के लोगों को लेकर एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं, वहीं सुशांत सिंह राजपूत के मौत की मिस्ट्री सुलझने का नाम ही नहीं ले रही. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत के की जांच सीबीआई कर रही है, लेकिन एनसीबी को छोड़कर किसी भी एजेंसी के हाथ कोई पुख्ता जानकारी नहीं लगी है. बता दें, सुशांत केस की जांच देश की तीन सबसे बड़ी एजेंसियां सीबीआई, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी कर रही है.

एनसीबी ने बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया है. ड्रग्स मामले में रिया दोषी पाई गयी थीं. एनसीबी के सामने रिया ने खुद कबूला था कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स लाया करती थीं और दोनों साथ में मिलकर ड्रग्स का सेवन किया करते थे. इस दौरान रिया ने हार्ड ड्रग्स लेने की बात भी स्वीकार की है. एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और सैमुएल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया है.

सुशांत की मौत को तीन महीने से भी अधिक का समय बीत चुका है. सुशांत के फैंस अब भी इंसाफ की उम्मीद लगाये बैठे हैं. वे आज भी सुशांत को याद करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी विडियो या फिर तस्वीर देखने पर आज भी सभी की आंखें नम हो जाती हैं. सुशांत को आये दिन उनके फैंस कार्ड या फिर पेंटिंग के जरिये सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते हुए देखे जाते हैं. इसी बीच पश्चिम बंगाल के सुसांता रे ने सुशांत को एक ऐसी श्रद्धांजलि दी है, जिसे देख फैंस काफी खुश हैं और उनकी आंखें खुशी के मारे एक बार फिर भर आई हैं.

सुशांत का पहला वैक्स स्टेचू

दरअसल, सुसांता रे ने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए उनका एक वैक्स स्टेचू बनाया है. पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सुशांत की ये वैक्स स्टेचू सामने आई है. वहां के म्यूजियम में सुशांत के इस स्टेचू को रखा गया है. सुशांत का वैक्स स्टेचू हूबहू उनकी तरह दिख रहा है. इस स्टेचू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सुशांत के इस स्टेचू को लांच करने का एक विडियो भी सामने आया है, जो कि उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

WAX STATUE OF #sushantrajputsingh ❤️❤️❤️

A post shared by E24 Bollywood (@e24official) on


सुशांत के इस स्टेचू ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. सुशांत के इस वैक्स स्टेचू को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, “यह (स्टेचू) बिल्कुल सुशांत की तरह लग रहा है, एक पल के लिए मुझे लगा कि यह सुशांत की फोटो है”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “यह बिलकुल रियल और जीवित लग रहे हैं. थैंक यू सुसांता रे”.

पिता ने की थी FIR

बता दें, सुशांत के निधन के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाणे में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. इस एफआईआर में उन्होंने रिया पर कई संगीन आरोप लगाये थे. सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर करने के बाद जांच की प्रक्रिया शुरू हुई थी. बिहार पुलिस को एफआईआर के अगले दिन ही मुंबई भेजा गया था, जहां उन्हें मुंबई पुलिस से बिलकुल भी सहयोग नहीं मिला. इसके बाद जांच के लिए मुंबई पहुंचे आईपीएस अफसर को भी बीएमसी ने कोरोनावायरस का हवाला देते हुए जबरन क्वारंटाइन कर दिया था.

बीएमसी की इस हरकत के बाद मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा और सीबीआई को जांच की कमान सौंप गयी. इन दिनों सीबीआई केस की जांच में जुटी हुई है. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में सीबीआई कुछ बड़े खुलासे कर सकती है. गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे, जिसके बाद ये सब कुछ शुरू हुआ.

पढ़ें सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, भाई की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Back to top button